कुलदीप सेंगर को ऋचा चड्ढा ने कहा अपराधी, बोलीं- कानून नहीं आपकी बद्दुआएं काम करेंगी

उन्नाव केस पर ऋचा के ट्वीट के बाद उन्हें राजनीति में ना पड़ने की सलाह दी जा रही है. यूजर ने कहा- दो चार फिल्में मिल रही हैं, उन पर ध्यान दो.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 8:33 PM IST
कुलदीप सेंगर को ऋचा चड्ढा ने कहा अपराधी, बोलीं- कानून नहीं आपकी बद्दुआएं काम करेंगी
ऋचा चड्ढा को उनके बेबाक बयानों के लिए भी जाना जाता है.
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 8:33 PM IST
उत्तर प्रदेश के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने एक तीखा ट्वीट किया है. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'मसान' और फुकरे फेम इस अभिनेत्री ने विधायक के लिए बददुआएं मांगने को कहा है. उल्लेखनीय है कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर उन्नाव गैंगरेप के आरोपी है. कल पीड़िता एक सड़क दुर्घटना की शिकार हो गईं. इसमें उनकी चाची और मासी की मौत हो गई. यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का आरोप है कि यह सड़क हादसा नहीं बल्कि पीड़िता को जान मरवाने की कोशिश थी.

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए विधायक को लेकर यह टिप्पणी की है. उन्होंने अपने ट्वीट में विधायक की फोटो समेत यह लिखा, 'मुझे कानून व्यवस्‍था से लेना-देना नहीं है. मुझे भगवान पर पूरा भरोसा है. ये दोषी कुलदीप सिंह सेंगर है. इसके लिए बददुआएं मांगिए. आखिरकार वही काम आती हैं.'

इसके बाद ट्विटर पर उनके पक्ष और‌ विपक्ष दोनों में ही लगातार ट्वीट हो रहे हैं. कुछ लोग अभिनेत्री को सेलेक्ट‌िव मुद्दे पर राय रखने को लेकर भर्तस्ना कर रहे हैं. वही कुछ लोग अभिनेत्री के इस ट्वीट को साहस से भरा कदम बता रहे हैं. उल्लेखनीय है कि उन्नाव रेप केस के वक्त भी फिल्म इंडस्ट्री ने खुलकर पीड़िता का समर्थन किया था. मीडिया में बात आने के बाद विधायक को गिरफ्तार किया गया था.

असल में मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते शुरुआत में पुलिस ने केस लिखने से ही मना कर दिया था. इस पीड़िता ने तब आवाज उठाई थी जब पुलिस की हिरासत में उसके पिता की मौत हो गई थी. आरोप था कि विधायक के भाई ने पीड़िता को चुप रहने के लिए कहा था. जब उन्होंने मामले आवाज उठाने की कोशिश की तो विधायक के भाई ने उनके पिता को पीट-पीट कर मार डाला.

इस मामले में सामने आए वीडियो में कुछ पुलिसवालों को दर्द से कराह रहे बुजुर्ग को अस्पताल ले जाने के बजाए हंसते हुए देखा गया था. बाद में उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था. अब ये मामला एक बार फिर से तूल पकड़ते नजर आ रहा है.









ऋचा चड्ढा को आमतौर पर उनके बेबाक बयानों के लिए जाना जाता है. इससे पहले भी वे देश और खासकर महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखती रही हैं. इसके अलावा उनकी कई फिल्में इस वक्त पाइपलाइन में हैं. इनमें पंगा और भोली पंजाबन का दर्शकों को इंतजार है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 8:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...