ऋचा चड्ढा- अली फजल ने खोली प्रोडक्शन कंपनी, प्रोड्यूस करेंगे पहली फिल्म ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’

ऋचा चड्ढा और अली फजल की प्रोडक्शन कम्पनी ‘पुशिंग बटंस स्टूडियो’के बैनर तले इसका निर्माण किया जाएगा. (फाइल फोटो)

ऋचा चड्ढा और अली फजल की प्रोडक्शन कम्पनी ‘पुशिंग बटंस स्टूडियो’के बैनर तले इसका निर्माण किया जाएगा. (फाइल फोटो)

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) ने इस प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म का भी ऐलान कर दिया है. इस फिल्म का नाम ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ होगा. ऋचा और अली की प्रोडक्शन कम्पनी ‘पुशिंग बटंस स्टूडियो (Pushing Buttons Studios)’ के बैनर तले इसका निर्माण किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2021, 12:09 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और उनके बॉयफ्रेंड और ‘गुड्डू पंडित’ के किरदार को जीवंत करने वाले अली फजल (Ali Fazal) ने अपना ‘प्रोडक्शन हाउस’ शुरू कर दिया है. साथ ही साथ दोनों ने इस प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म का भी ऐलान कर दिया है. इस फिल्म का नाम ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ होगा. ऋचा और अली की प्रोडक्शन कम्पनी ‘पुशिंग बटंस स्टूडियो (Pushing Buttons Studios)’ के बैनर तले इसका निर्माण किया जाएगा.

इस फिल्म का डायरेक्शन शुचि तलाती करेंगी और उन्होंने ही इसकी पटकथा भी लिखी है. यह 16 साल की एक लड़की कहानी है, जो एक छोटे से हिमालयी पहाड़ी शहर के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ती है. यह फिल्म मां और बेटी के रिश्ते पर आधारित है, जिसमें नायिका और उनकी मां के अलग-अलग नजरिए को दिखाया गया है.

ऋचा चड्ढा ने एक बयान में कहा कि इस फिल्म में मां और बेटी के रिश्ते को एक अलग अंदाज में दिखाया जाएगा. इसकी कहानी रोजमर्रा की जिंदगी के काफी करीब है. वहीं, अली फजल ने कहा कि उनकी प्रोडक्शन कम्पनी की पहली फिल्म होने के कारण यह उनके दिल के काफी करीब है.



अली फजल और ऋचा चड्ढा अप्रैल 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण उनकी शादी 2021 तक के लिए टाल दी गई. एक बार हालात सामान्य होने के बाद वे शादी के बंधन में बंध जाएंगे.


वर्क फ्रंट की बात करें तो रिचा चड्ढा आखिरी बार फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर में दिखाई दी थीं. इसके अलावा रिचा, संजय लीला भंसाली अब ओटीटी के लिए पहला पीरियड ड्रामा प्रोजेक्ट शुरू करने वाले हैं. मिड डे में छपी रिपोर्ट के अनुसार संजय लीला भंसाली जल्द ही एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपने पहले वेब पीरियड ड्रामा के साथ दस्तक देने वाले हैं.

रिपोर्ट की मानें तो संजय लीला भंसाली रिचा चड्ढा को इस प्रोजेक्ट में लेना चाहते हैं. उनके साथ दो एक्टर्स भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे. खबर है कि कुछ दिन पहले रिचा चड्ढा भंसाली के ऑफिस के बाहर देखी गई थीं. अगर ये सच होता है तो रामलीला में काम करने के 7 साल बाद संजय और रिचा साथ में काम करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज