अपना शहर चुनें

States

Boyfriend अली फजल के साथ सी-फेस‍िंग अपार्टमेंट में श‍िफ्ट हुईं ऋचा चड्ढा

अली फजल और ऋचा.
अली फजल और ऋचा.

ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) अपने बॉयफ्रेंड अली फजल (Ali Fazal) के साथ इसी साल अप्रैल में शादी करने वाली थीं, जो लॉकडाउन की वजह से टल गई. लेकिन अब इस जोड़ी ने एक साथ सी-फेसिंग अपार्टमेंट में श‍िफ्ट होकर अपनी नई ज‍िंदगी शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 2:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) के ल‍िए ये साल काफी खुशनुमा होने वाला था क्‍योंकि इस साल उन्‍होंने अपने बॉयफ्रेंड अली फजल (Ali Fazal) की दुल्‍हनिया बनने की पूरी तैयारी कर ली थी. ये जोड़ी अप्रैल में शादी करने वाली थी. अब ये शादी तो कोरोना की वजह से टल गई है लेकिन इस जोड़ी ने अब साथ रहने का फैसला कर ल‍िया है. ऋ‍चा और अली दोनों अब अपने सी-फेसिंग अपार्टमेंट (Richa Chadha and Ali Fazal's Sea Facing Apartment) में श‍िफ्ट हो गए हैं, जहां श‍िफ्ट होकर वो काफी खुश हैं. ऋचा ने अपने एक ताजा इंटरव्‍यू में बताया है क‍ि वह एक ऐसे घर में श‍िफ्ट होना चाहती थीं जहां वह लगातार मीडिया के कैमरों में कैद होने से बच सकें.

मुंबई म‍िरर को द‍िए अपने ताजा इंटरव्‍यू में ऋचा ने कहा, 'हम शांति चाहते थे और हमारा नया घर, जो समुद्र के पास है और यहां चारों तरफ र‍िटायर्ड लोग रहते हैं. ये बांद्रा या अंधेरी की तरह पेपरात्‍जी के कैमरों से घ‍िरी हुई जग‍ह नहीं है. यहां हमें काफी प्राइवेसी म‍िलेगी. मुझे ज‍िम जाने के ल‍िए या ईवन‍िंग रन से पहले तैयार नहीं होना पड़ेगा.' ऋचा और अली का ये नया घर क‍िराए का है जहां ये जोड़ी कुछ साल रहेगी.


View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9)





ऋचा ने अली के साथ श‍िफ्ट होने पर खुशी जताई क‍ि अब कौनसी मेड रखनी है से लेकर कौनसा साबुन खरीदना है, तक अपने हर फैसले साथ म‍िलकर ले सकेंगे. बता दें कि ये जोड़ी इस साल ग्रैंड वेडिंग की तैयारी में थी लेकिन कोरोना के वजह से लॉकडाउन के चलते इन दोनों ने ही अपनी शादी अभी के ल‍िए टालने का मन बना ल‍िया. ये जोड़ी प‍िछले 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रही है और इनकी ये शादी तीन अलग-अलग शहरों में होने वाली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज