ऋचा चड्ढा को 'मैडम चीफ मिनिस्टर' के लिए मिली धमकी, एक्ट्रेस ने कहा- 'हम नहीं डरते!'

(फोटो: ऋचा चड्ढा के इंस्टाग्राम से)

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को मिली धमकी से जुड़े एक पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा- "ये बेहद शर्मनाक है और इसकी जितनी आलोचना की जाए उतनी कम है. आपको किसी फिल्म से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं मगर किसी को अपराध के लिए उकसाना गलत है."

  • Share this:
    जब से ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' (Madam Chief Minister) का पोस्टर जारी हुआ था तब से ही लोग उनकी फिल्म पर सवाल उठा रहे थे. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को लेकर विवाद बढ़ता चला गया. इस बीच पता चला है कि ऋचा को फिल्म के लिए जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं. मगर ऋचा ने अपने एक ट्वीट से साफ कर दिया है कि वो एक निडर कलाकार हैं जो किसी के डराने से नहीं डरती हैं.



    रिपोर्ट्स की माने तो अखिल भारतीय भीम सेना के संस्थापक नवाब सतपाल तंवर मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म के खिलाफ कई फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर रहे हैं जिससे वो लोगों को फिल्म और ऋचा चड्ढा के खिलाफ भड़का रहे हैं. उन्होंने ऋचा को जान से मारने की धमकी दी है और कहा है कि जो कोई भी ऋचा चड्ढा की जुबान काटेगा उसे वो इनाम देंगे. इस बीच भीम आर्मी ने इस धमकी की आलोचना करते हुए लोगों से अपील की है कि भीम आर्मी और भीम सेना में कंफ्यूज ना हों, दोनों अलग-अलग संगठन हैं.


    स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी इस धमकी से जुड़े एक पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा- ये बेहद शर्मनाक है और इसकी जितनी आलोचना की जाए उतनी कम है. आपको किसी फिल्म से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं मगर किसी को अपराध के लिए उकसाना गलत है.


    ऋचा ने भी इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- हम नहीं डरते! उनके इस जज्बे की लोग तारीफ कर रहे हैं.



    तीन दिन पहले ही ऋचा ने फिल्म के पोस्टर को लेकर सफाई दी थी जिसमें उन्होंने पोस्टर से जुड़ी एक चूक को लेकर उन्होंने पूरी टीम की ओर से माफी मांगी थी और कहा था कि पोस्टर को तुरंत बदल भी दिया गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.