अपना शहर चुनें

States

अली फजल की मां के निधन से दुखी हैं ऋचा चड्ढा, इमोशनल पोस्ट शेयर कर किया ये वादा

अली फजल की मां का निधन 17 जून को हुआ था.
अली फजल की मां का निधन 17 जून को हुआ था.

ऋचा चड्ढा ने हाल ही में सोशल मीडिया एक इमोशनल पोस्ट (Richa Chadha Shared Emotional Post) शेयर किया, जिसमें उन्होंने अली की मां को श्रद्धांजलि दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 20, 2020, 10:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazal) की मां के निधन के बाद एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) काफी दुखी हैं. अली फजल अपनी मां के काफी करीब थे, यही वजह है कि उनकी गर्लफ्रेंड को उनके दुनिया से जाना का उतना ही दुख है. ऋचा चड्ढा ने हाल ही में सोशल मीडिया एक इमोशनल पोस्ट (Richa Chadha Shared Emotional Post) शेयर किया, जिसमें उन्होंने अली की मां को श्रद्धांजलि देते हुए उनसे एक वादा किया.

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने इंस्टाग्राम एक तस्वीर के साथ एक पोस्ट लिखा-, 'आंटी, आपने हमें छोड़ दिया लेकिन आप हमेशा हमारे आसपास रहेंगी. मैं आपको हमेशा अपने समय से पहले की एक महिला के रूप में याद करूंगी. एक पाठक, नारीवादी और कप केक प्रेमी. मैं आपसे वादा करती हूं कि मैं बेटे की देखभाल हमेशा करूंंगी. आशा है कि आपको शांति मिलेगी . मैं आभारी हूं कि मुझे आपको जानने का मौका मिला.'


इस पोस्ट में उन्होंने अली से कहा- अली बहादुर बनो. वह आपको दुखी देखना पसंद नहीं करेंगी!



इससे पहले अली फजल ने अपनी मां को याद करते हुए लिखा था, 'अब मैं अपना बाकी जीवन सिर्फ तुम्हारे लिए जीऊंगा. मैं तुम्हें याद करूंगा. यहीं तक था हमारा... पता नहीं क्यों? आप मेरी रचनात्मकता का स्रोत थीं. आप मेरे लिए सब कुछ थीं आगे अल्फाज नहीं रहे.

ये भी पढ़ें- सुशांत के निधन से घबरा गईं हैं रतन राजपूत की मां, एक्ट्रेस बोलीं- 'नहीं जाने दे रही हैं मुंबई'

आपको बता दें कि अली फजल की मां का निधन 17 जून को हुआ था.  उनकी तबीयत कुछ समय से ठीक नहीं चल रही थी. उन्होंने लखनऊ में अंतिम सांस ली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज