ऋचा चड्ढा ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- मैं अनुराग कश्यप को कोर्ट में ले जाती...

ऋचा चड्ढा
ऋचा चड्ढा

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की सबसे सफल फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' एक्ट्रेस रिचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्रोलर्स को जबर्दस्त जवाब दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2020, 10:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के जानेमाने निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) इस वक्त सोशल मीडिया ट्रोल के निशाने पर हैं. अनुराग के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने उनके ऊपर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. मामले के सामने आने के बाद से लगातार अनुराग के साथ काम कर चुकी दूसरी एक्ट्रेस उनके सपोर्ट में उतर रही हैं. अब अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की सबसे सफल फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ही अंदाज में उनका समर्थन किया है.

असल में जब से पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं तभी अनुराग को लेकर तरह-तरह की बातें सोशल मीडिया पर की जा रही हैं. इसी में एक बात ये भी कही जा रही है कि ऋचा चड्ढा ने भी अनुराग को इसी तरह के एक मामले के लिए कानून नोटिस भिजवाया था.





अब इसी बात का अफवाह बताते हुए ऋचा चड्ढा ने कहा है कि अगर अनुराग कश्यप ने उनके साथ कुछ भी गलत किया होता तो वो अनुराग को कोर्ट में घसीट लातीं, महज कानूनी नोटिस देकर नहीं छोड़तीं. हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि ये निराधार बातें हो रही हैं.
रिचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, अगर अनुराग ने बकवास की होती तो उसे लीगल नोटिस की जगह कोर्ट ले जाती. अपनी आयडियोलॉजी अपने पास रखो. मैं डरने वालों में से नहीं हूं. लड़की ने बदनाम करने की कोशिश की है. हम इसमें कानूनी मदद लेकर इसे निपट लेंगे. और यहां ज्यादा शेर मत बनो, तुम्हारा हर ऐसा मैसेज मेरे केस को और मजबूत बनाता है. यही सबूत है.





बता दें कि अनुराग कश्यप के ऊपर उनके साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस पायल घोष ने उनपर अपने घर बुलाकर उनके साथ गलत तरीके से बर्ताव करने और यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर उन्होंने पुलिस में एफआईआर भी दर्ज करा दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज