अली फज़ल से शादी करना चाहती हैं ऋचा चड्ढा, लेकिन इस कारण हो रही है देर

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का बयान ऐसा है कि आप भी पढ़कर समझ जाएंगे कि आखिर उनकी समस्या कितनी गंभीर है.

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 2:32 PM IST
अली फज़ल से शादी करना चाहती हैं ऋचा चड्ढा, लेकिन इस कारण हो रही है देर
ऋचा चड्ढा और अली फजल.
News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 2:32 PM IST
बॉलीवुड से इन दिनों शादी की खबरें आती ही रहती हैं. इस लिस्ट में ताज़ा नाम ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का है, जिन्होंने शादी के बारे में खुलकर बात की. करीब 2 साल से अली फज़ल को डेट कर रहीं ऋचा ने शादी की प्लानिंग के बारे में भी बताया.

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में जब अली फज़ल से शादी को लेकर सवाल किया गया तो ऋचा ने कहा, हमारी शादी के लिए पूरी प्रोडक्शन टीम की जरूरत है. अली और मेरी प्रोडक्शन टीम को एक साथ आना होगा. क्योंकि फिलहाल हम दोनों काफी बिजी हैं. ऋचा ने बताया, 'इन दिनों अली को खुद के लिए पांच दिन भी ठीक से नहीं मिलते. ऐसा नहीं है कि हमें कमिटमेंट से डर लगता है. लेकिन हम दोनों काफी बिजी हैं. हमें एक दूसरे से मिलने का भी टाइम नहीं मिलता है.'

Ali fazal richa chadha

ऋचा ने कहा, कभी कभी ऐसा होता है कि अली और मैं एक महीने में एक या दो बार ही मिल पाते हैं. कभी कभी अंधेरी से बांद्रा की दूरियां भी लॉन्ग डिस्टेंस की तरह लगती हैं. अली सुबह शहर में आते हैं और मेरी मॉर्निंग शिफ्ट होती है. इसलिए हम लोग वीडियो कॉल ही कर पाते हैं. ऐसे हालात में हम शादी के बारे में कैसे सोच सकते हैं.

richa chadha ali fazal marriage

जब ऋचा से पूछा गया कि वो दोनों किस तरह साथ में टाइम स्पेंड करते हैं तो ऋचा ने बताया, अली मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. मैं जहां भी होती हूं वो मुझे सरप्राइज देने आ जाते हैं. हम दोनों जब भी एक दूसरे के साथ होते हैं साथ मिलकर खाना बनाते हैं, कुकिंग करते हैं, फिल्म देखते हैं और कभी-कभी वर्कआउट के लिए भी साथ ही निकल जाते हैं.

यह भी पढ़ें:
Loading...

पहली बार ये काम करने जा रहे हैं अक्षय कुमार, बर्थडे पर फैंस से शेयर किया खास तोहफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 1:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...