ये हॉलीवुड की फिल्म देखते-देखते ऋ‌चा चड्ढा ने कर दिया था अली फजल को प्रपोज, पढ़ें लव स्टोरी

ऋचा चड्ढा पर बोले अली फजल

ऋचा चड्ढा पर बोले अली फजल

ऋचा चड्ढा (Richa Chadhha) से पूछे जाने पर कि अली फज़ल (Ali Fazal) ने उन्हें कैसे प्रोपोज किया, ऋचा ने कहा कि उसने मालदीव के एक छोटे से एकांत द्वीप पर एक रोमांटिक डिनर की योजना बनाई थी.

  • Share this:
मुंबई. ऋचा चड्ढा (Richa Chadhha) और अली फज़ल (Ali Fazal) बॉलीवुड के सबसे बेबाक लोगों में से हैं, लेकिन अपनी प्रेम कहानी के बारे में हमेशा चुप्पी साधी रहे. दोनों 2012 में फिल्म फुकरे के सेट पर पहली बार मिले थे और फिर 2017 में वेनिस में हॉलीवुड फिल्म विक्टोरिया और अब्दुल के विश्व प्रीमियर पर अपना रिश्ता जग-जाहिर किया था. ब्राइड्स टुडे के जुलाई 2020 अंक के कवर शूट में पहली बार दोनों कलाकारों ने अपनी प्रेम कहानी विस्तार से बताई है. हालांकि शुरू में मैगजीन कवर दोनों की शादी के बाद प्रकाशित होना था परंतु पिछले दिनों अली की मां का निधन हो गया और कोरोना का संकट भी आ गा. अतः दोनों ने शादी की योजना एक साल के लिए टाल दी है.

पत्रिका से बातचीत में ऋचा ने पहली बार बताया कि हम दोनों मेरे घर पर फिल्म चैपलिन (1992) देख रहे थे. की इस अमेरिकी फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर थे. मैं अली को फिल्म का आनंद लेते देख कर खुश थी और यह सोच कर खुश थी कि उसकी पसंद मेरी पसंद जैसी है. तभी मैंने उसे कहा कि तुम सच में बहुत प्यारे हो और मैं तुमसे प्यार करती हूं. मगर अली को मुझे आई लव यू कहने में तीन महीने लग गए. अली ऋचा को प्यार से कूकी बुलाते हैं. उन्होंने ऋचा से प्यार पर कहा कि वह सोचती है कि मुझे उसके लापरवाह स्वभाव के कारण ही उससे प्यार हो गया, और यह सचमुच उससे प्यार होने की एक वजह है. यदि वह खाना खा रही है, तो वहां गिलास फैला हुआ होगा, भोजन सभी जगह बिखरा होगा और कटलरी निश्चित रूप से गिर जाएगी.

यह भी पढ़ेंः अजीबो-गरीब कुंडली दोष लेकर आ रही है Virgin Bhanupriya, धमाकेदार ट्रेलर रिलीज



ऋचा से पूछे जाने पर कि अली ने उन्हें कैसे प्रोपोज किया, ऋचा ने कहा कि उसने मालदीव के एक छोटे से एकांत द्वीप पर एक रोमांटिक डिनर की योजना बनाई थी. मुझे लगा कि यह मेरे जन्मदिन के लिए है. मुझे किसी बात पर शक नहीं हुआ. हम खाना खत्म कर चुके थे और शैम्पेन की चुस्की ले रहे थे, जब अली ने खुद सहज होकर मुझसे शादी करने के लिए कहा. वह घुटनों पर नहीं बैठा और न ही उसके पास अंगूठी थी इसके बाद उसने रेत पर 10 मिनट की झपकी ली क्योंकि प्रपोज करने की बात से वह बेहद तनावा में था. क्या दोनों सचमु शादी के बाद जीवन में आने वाले संभावित उतार-चढ़ावों के लिए तैयार हैं. ऋचा ने कहा हमारी दोस्ती इतनी पक्की है की शादी भी इसका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज