रणदीप हुड्डा ने किया मायावती पर कमेंट तो फूटा ऋचा चड्ढा का गुस्सा, बोलीं- बहुत घटिया मजाक है

ऋचा चड्ढा का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फाइल फोटो

ऋचा चड्ढा का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फाइल फोटो

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की को-स्टार ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को भी एक्टर के इस बयान पर गुस्सा फूटा है. उन्होंने ट्वीट कर एक्टर के इस मजाक को बेहद घटिया बताया है.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का एक सालों पुराना वीडियो वायरल हुआ तो हंगामा मच गया. मायावती पर रणदीप ने भद्दा-सेक्सिस्ट कमेंट किया, जिसके बाद वह लोगों के निशाने पर आ गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर सेलेब्स के टैग कर बयान पर सवाल उठाए जा रहे हैं. हाल ही में रणदीप की को-स्टार ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को भी एक्टर के इस बयान पर गुस्सा फूटा है. उन्होंने ट्वीट कर एक्टर के इस मजाक को बेहद घटिया बताया है.

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का एक करीब 9 साल पुराना वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वह उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) पर किया जातिवादी-सेक्सिस्ट कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद वह नेटिजन्स के एक वर्ग के निशाने पर आ चुके हैं. हाल ही में फिल्म 'सरबजीत' में एक्टर के साथ काम कर चुकीं ऋचा ने उनके इस कमेंट को गलत बताया है.

दरअसल, एक ट्वीट में वीडियो को शेयर करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, कोंकणा सेन शर्मा और ऋचा चड्ढा को टैग किया गया है. इसके साथ ही पूछा गया क्या वह इसकी निंदा करेंगीं. इस वीडियो को देखने के बाद ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर रणदीप के भद्दे मजाक की निंदा की है.

Richa Chadha, Richa Chadha reacts on viral video, Randeep Hooda, Randeep Hooda passing casteist and sexist remark on Mayawati , Richa Chadha lashesout on Randeep Hooda, Social Media, Viral Post, रणदीप हुड्डा, मायावती , ऋचा चड्ढा
एक्ट्रेस ने लिखा है, 'हां, जातिवादी भी है, इसके अलावा, कृपया इसका कारण भी बताएं कि आप केवल महिलाओं से अपने पुरुष सहयोगियों के लिए माफी मांगने के लिए क्यों कहते हैं जबकि आप सेक्सिज्म का प्रचार करते हैं, मेरी सांस नहीं रोक रही है. ट्वीट का हवाला दें. एक्ट्रेस ने कहा है कि यह बहुत घटिया मजाक है, यह जातिवाद टिप्पणी है, इस तरह का अश्लील मजाक नहीं किया जाना चाहिए.

मायावती को लेकर इस भद्दे मजाक के लिए बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा नेटिजन्स के एक वर्ग के निशाने पर आ चुके हैं. वायरल वीडियो एक मीडिया हाउस की तरफ से 2012 में आयोजित एक कार्यक्रम का है. जो करीब 43 सेकेंड का वीडियो है, जिसे ट्विटर पर एक व्यक्ति ने शेयर किया था, जिसके बाद ये खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वह बैठे दर्शकों से कहते हैं कि वो उन्हें एक ‘डर्टी जोक’ सुनाना चाहते हैं. वीडियो में वह कहते सुनाई दे रहे हैं, 'मायावती 2 बच्चों के साथ जा रही होती हैं. इस दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि ये बच्चे जुड़वा हैं? तो मायावती ने कहा कि नहीं एक चार साल का है दूसरा आठ साल का है.’ यहां तक सब ठीक है, लेकिन इसके बाद वह जो कहते हैं वो लोगों को कतई पसंद नहीं आ रहा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज