Madam Chief Minister: रिचा चड्ढा ने 'मैडम चीफ मिनिस्टर' का पोस्टर किया जारी, इस दिन होगी रिलीज

रिचा चड्ढा ने 2019 के नवंबर और दिसंबर में ही फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा कर लिया था

रिचा चड्ढा ने 2019 के नवंबर और दिसंबर में ही फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा कर लिया था

'मैडम चीफ मिनिस्टर' (Madam Chief Minister) में मानव कौल (Manav Kaul) और सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. रिचा चड्ढा (Richa Chadha) ने फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा- "अपनी नई फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर को आप सबके सामने लाने में मुझे बेहद खुशी हो रही है."

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 1:20 PM IST
  • Share this:
'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फेम रिचा चड्ढा (Richa Chadha) अपने दमदार अभिनय के लिए चर्चा में रहती हैं. अपने अभिनय से उन्होंने बड़े पर्दे पर अपना लोहा मनवाया है. हाल ही में रिचा की फिल्म शकीला रिलीज हुई थी जिसमें उनका बोल्ड और अलग अंदाज देखने को मिला है. रिचा अब अपनी अगली फिल्म के साथ दस्तक देने के लिए आ गई हैं.

रिचा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' (Madam Chief Minister) का पहला पोस्ट रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में रिचा कथित तौर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) का किरदार निभाने वाली हैं. फिल्म में मानव कौल (Manav Kaul) और सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. रिचा चड्ढा ने फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा- "अपनी नई फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर को आप सबके सामने लाने में मुझे बेहद खुशी हो रही है. ये एक अछूत की जिंदगी पर आधारित पॉलिटिकल ड्रामा है जो अपनी स्थिति से लड़ती है और जीवन में कुछ बड़ा हासिल करती है. 22 जनवरी को फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होगी. जुड़े रहिए."



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिचा चड्ढा ने 2019 के नवंबर और दिसंबर में ही फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग को महज 40 दिनों में पूरा कर लिया था. फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई थी. बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए रिचा ने उस वक्त कहा था कि उनका ये रोल अबतक का सबसे मुश्किल रोल है. ये फिल्म जुलाई 2020 में ही रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना के कारण इसकी रिलीज डेट टालनी पड़ी. अब ये फिल्म 22 जनवरी को रिलीज हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज