• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'मर्द की गलती के लिए औरत जिम्मेदार क्यों?', शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आईं ऋचा चड्डा ने कह दी बड़ी बात

'मर्द की गलती के लिए औरत जिम्मेदार क्यों?', शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आईं ऋचा चड्डा ने कह दी बड़ी बात

ऋचा चड्ढा ने शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में ट्वीट किया है. फोटो साभार-@theshilpashetty/therichachadha/Instagram

ऋचा चड्ढा ने शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में ट्वीट किया है. फोटो साभार-@theshilpashetty/therichachadha/Instagram

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. हंसल मेहता (Hansal Mehta) के ट्वीट के बाद उन्होंने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का सपोर्ट करते हुए बड़ी बात कह डाली.

  • Share this:

    राज कुंद्रा (Raj Kundra) के कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस वक्त मुश्किलों का सामना कर रही हैं. राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने और उसे अपने ऐप पर रिलीज करने के आरोप में 19 जुलाई से सलाखों के पीछे हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले में शिल्पा से भी पूछताछ की है. शिल्पा के खिलाफ अभी तक पुलिस को कोई सबूत नहीं मिले हैं. इसके बाद भी अभी तक शिल्पा को क्लीन चिट नहीं मिली है. सोशल मीडिया पर लोग राज के साथ शिल्पा को भी ट्रोल कर रहे हैं. हाल ही में शिल्पा के सपोर्ट में खड़े हुए निर्देशक हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने बॉलीवुड की इस मामले पर चुप्पी पर सवाल खड़े किए थे, जिसके बाद ऋचा चड्डा (Richa Chadha) शिल्पा के सपोर्ट में खड़ी हुईं और उन्होंने ट्वीट कर बड़ी बात कह दी.

    ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अक्सर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. हंसल मेहता (Hansal Mehta) के ट्वीट के बाद उन्होंने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का सपोर्ट करते हुए बड़ी बात कह डाली. ऋचा चड्ढा ने शिल्पा शेट्टी के लिए किए गए हंसल मेहता के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए एक्ट्रेस के सपोर्ट में खास मैसेज लिखा है.

    ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हमने ये एक खेल बना लिया है कि जब भी किसी मर्द की गलती होती है तो हम उसकी जिंदगी में जो औरत है उसे हर चीज के लिए जिम्मेदार ठहरा देते हैं. अच्छा है वो केस कर रही है’. ऋचा के के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है.

    Richa Chadha, Shilpa Shetty, Richa Chadha supports Shilpa Shetty, Raj kundra case, Social Media, Viral Tweet, Bollywood News, शिल्पा शेट्टी, ऋचा चड्डा

    हंसल मेहता ने इससे पहले ट्वीट कर कहा था कि अगर आप शिल्पा शेट्टी के साथ खड़े नहीं हो सकते हैं तो कम से कम उन्हें अकेला छोड़ दीजिए और कानून को फैसला करने दीजिए? उन्हें गरिमा और प्राइवेसी के साथ रहने दीजिए. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जो लोग पब्लिक पर्सनालिटीज हैं क्योंकि उन्हें अपना बचाव करने के लिए छोड़ दिया जाता है और न्याय मिलने से पहले ही उन्हें दोषी घोषित कर दिया जाता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज