ऋचा चड्ढा ने कश्मीरी लड़कियों को लेकर BJP विधायक के आपत्तिजनक बयान पर किया ये कमेंट

बीजेपी (BJP) विधायक विक्रम सैनी (Vikram Saini) अपने बयान के चलते सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए हैं. सभी ने उनके बयान को आपत्तिजनक बताया. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने सैनी के बयान को शर्मनाक बताया.

News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 12:27 PM IST
ऋचा चड्ढा ने कश्मीरी लड़कियों को लेकर BJP विधायक के आपत्तिजनक बयान पर किया ये कमेंट
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा.
News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 12:27 PM IST
आर्टिकल 370 (Article 370) हटने के बाद से सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर के खतौली से बीजेपी (BJP) विधायक विक्रम सैनी ने ऐसा बयान दे दिया है कि वह सबके निशाने पर आ गए हैं.

सैनी कहा, "वहां महिलाओं पर कितना अत्याचार था. वहां की लड़की अगर उत्तर प्रदेश के लड़के से शादी कर ले तो उसकी नागरिकता खत्म. भारत की नागरिकता अलग और कश्मीर की नागरिकता अलग यानी एक देश, दो विधान कैसे? जो मुस्लिम कार्यकर्ता हैं, उन्हें भी खुशी मनानी चाहि‍ए. शादी वहां करो कश्मीरी गोरी लड़की से, हिंदू-मुसलमान कोई भी हो, यह पूरे देश के लिए खुशी का विषय है."

बीजेपी विधायक इसी बयान के चलते सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए हैं. सभी ने उनके बयान को आपत्तिजनक बताया. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने सैनी के बयान को शर्मनाक बताया. वहीं ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्विटर पर सैनी की जमकर क्लास लगाई. उन्होंने लिखा, रेसिस्ट, सेक्सिस्ट और सेक्सुअली डिप्राइव्ड डायनोसॉर लुप्त नहीं हुए हैं. बल्कि वह तो फलफूल रहे हैं. हमारे पुरुष नेता ऐसे क्यों हैं जिन्हें आप घर पर चाय पर भी ना बुलाना चाहें? इसलिए जाना था कश्मीर? शादी तो पहले भी कानूनी ही थी? इसके साथ ऋचा ने एक डायनोसॉर का वीडियो भी शेयर किया.


Loading...

यह भी पढ़ें:

आर्टिकल 370 पर फिल्म बनाने के लिए 30 बॉलीवुड प्रोड्यूसर्स में जंग, मांग रहे हैं ये टाइटल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 12:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...