करीना के घर आने वाला है दूसरा मेहमान, बहन रिद्धिमा ने यूं दी बधाई

करीना के घर आने वाला है दूसरा मेहमान, बहन रिद्धिमा ने यूं दी बधाई
करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) दूसरी बार मां बनने वाली हैं. वहीं, करीना की बहन और ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने उन्हें बधाई दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 13, 2020, 5:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. करीना कपूर और सैफ अली खान ने हाल ही में अपने फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया है. दोनों ने स्टेटमेंट जारी कर कहा, ''हमें ये बताते हुए काफी ख़ुशी महसूस हो रही है कि हम अपने परिवार में एक और सदस्य जोड़ने जा रहे हैं. आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया.'' जैसे ही करीना कपूर खान के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई, हर तरफ से उन्हें बधाइयां मिलने लगीं.

इसी क्रम में करीना की बहन और ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने भी सोशल मीडिया पर करीना को बधाई दी. रिद्धिमा ने करीना के साथ की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- बधाई हो बेबो और सैफ.

अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीना कपूर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''मेरी लकी चार्म करीना कपूर मुबारक.'' रिया के इस पोस्ट पर करीना कपूर ने जवाब दिया, ''मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं.''



बता दें कि साल 2016 में करीना कपूर खान ने अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था. तैमूर के जन्म के बाद से ही वह पैपराजी के फेवरेट स्टार किड बन गए थे. सोशल मीडिया पर आज भी तैमूर की तस्वीरें छाई रहती हैं. ऐसे में जब से करीना के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई है, सोशल मीडिया पर जोक्स और मीम्स छाए हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज