ऋषि कपूर की यादों में खोईं बेटी रिद्धिमा, अब पापा-मम्मी के प्यार को ऐसे किया बयां

ऋषि कपूर की यादों में खोईं बेटी रिद्धिमा, अब पापा-मम्मी के प्यार को ऐसे किया बयां
ऋषि कपूर की कई पुरानी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor Sahani) को अपने पापा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से बेहद लगाव था. वो रोज ही अपने पापा से जुड़ी यादों को साझा कर रही हैं.

  • Share this:
मुंबई- बॉलीवुड (Bollywood) स्टार इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन के एक दिन बाद, 30 अप्रैल, 2020 को ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन की खबर ने लोगों को और गमगीन कर दिया. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण हुए लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से ऋषि कपूर की अंतिम यात्रा में कुछ लोग ही शामिल हो सके. बेटी रिद्धिमा (Riddhima Kapoor Sahani) भी अपने पापा को आखिरी बार नहीं देख सकी. बेटियां अपने पापा का सबसे करीब होती हैं, इसलिए ऋषि कपूर के इस दुनिया से जाने के बाद एक दिन भी ऐसा नहीं है, जब रिद्धिमा उन्हें याद नहीं कर रही हों.

कहते हैं ना बेटियों की जान अपने पापा में ही होती है. रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor Sahani) को भी अपने पापा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से बेहद लगाव था. पापा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर जैैसे ही उन्हें लगी तभी से वो दिल्ली से लखनऊ जाना चाहती थीं, लेकिन लॉकडाउन के कारण ये संभव नहीं हो सका. पापा के दुनिया से जाने के बाद वो रोज सोशल मीडिया पर अपने पापा से जुड़ी यादों को साझा कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने अपने पापा को मिस करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पापा-मम्मी की एक तस्वीर शेयर की है.





रिद्धिमा ने जो तस्वीर साझा की है, वो नीतू और ऋषि की एक मोनोक्रोम फोटो हैं. दोनों की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं हैं. दोनों की इस तस्वीर पर उन्होंने कैप्शन लिखा है, लव.
एक और तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. ये तस्वीर उनकी मां नीतू सिंह की है. ये नीतू सिंह की काफी पुरानी तस्वीर हैं. इस तस्वीर का कैप्शन उन्होंने लिखा है- गजब की खूबसूरती.



इस तस्वीर से उन्होंने ये जाहिर कर दिया कि वो अपनी मां से भी उतना ही प्यार करती हैं, जितना अपने पापा से. पापा के जाने के बाद वो अपनी मां का ख्याल रख रही हैं. सिर्फ रिद्धिमा ही नहीं बल्कि ऋषि कपूर के दामाद और रिद्धिमा के पति भरत साहनी भी अपने ससुर से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर करके अपना दुख जाहिर करते दिखे हैं.

ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन ने जब बाइक पर बैठकर दिया बोल्ड पोज, फैंस ने ऐसे दिए रिएक्शन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading