होम /न्यूज /मनोरंजन /

ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं बेटी रिद्धिमा कपूर, बोलीं- आपको बहुत MISS करते हैं...

ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं बेटी रिद्धिमा कपूर, बोलीं- आपको बहुत MISS करते हैं...

ऋषि कपूर की आज 69वीं बर्थ एनिवर्सरी है. फाइल फोटो.

ऋषि कपूर की आज 69वीं बर्थ एनिवर्सरी है. फाइल फोटो.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर लाडली बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने अपने पापा के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. रिद्धिमा ने पापा के साथ अपने बचपन की फोटो शेयर की है, जिसको लोग पसंद कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    आम हो या खास हर बेटी के लिए उसके पापा असली हीरो होते हैं. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) के बेहद करीब थे. ऋषि कपूर की आज 69वीं बर्थ एनिवर्सरी है. पिछले साल यानी साल 2020 में वह कैंसर से जिंदगी की जंग को हार गए थे और 30 अप्रैल को इस दुनिया से अलविदा कह गए. कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन के कारण रिद्धिमा तब अपने पिता के अंतिम दर्शन नहीं कर सकी थीं, मन में वह कसक है इसलिए उन्होंने आज अपने पापा की बर्थ एनिवर्सरी पर एक बार फिर से इमोशनल नोट शेयर कर अपने दिल की बात कह डाली है.

    ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर लाडली बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने अपने पापा के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. रिद्धिमा ने पापा के साथ अपने बचपन की फोटो शेयर की है और लिखा है- ‘पापा, हम आपको हर दिन सेलिब्रेट करते हैं. रोज हम आपको बहुत मिस करते हैं और बहुत प्यार करते हैं. स्वर्ग के सबसे चमकते सितारे… हमेशा…’

    Rishi Kapoor, Riddhima Kapoor Sahni, Riddhima Kapoor, Rishi Kapoor on his birth anniversary, Riddhima Kapoor Sahni, रिद्धिमा कपूर साहनी, ऋषि कपूर

    रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है.

    रिद्धिमा की इस पोस्ट को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी लाइक और कॉमेंट कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, सोफी चौधरी जैसे कई सेलेब्स ने इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं. वहीं, आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी पोस्ट किया है.

    रिद्धिमा अपने पिता के बहुत करीब थीं. यहीं कारण हैं कि जब से एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कहा है, तभी से उनकी बेटी समय-समय पर अपने पापा के साथ बीताई मीठे यादों को अनसीन तस्वीरों के जरिए शेयर करती रहती हैं.

    आपको बता दें कि रिद्धिमा अपनी मां नीतू कपूर के साथ पहली बार कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली हैं.

    Tags: Riddhima kapoor, Rishi kapoor

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर