जब बेटी रिद्धिमा ने खोले पत्ते, बोलीं- 'पापा ऋषि कपूर ने मम्मी को अच्छे से ट्रेन किया है'

जब बेटी रिद्धिमा ने खोले पत्ते, बोलीं- 'पापा ऋषि कपूर ने मम्मी को अच्छे से ट्रेन किया है'
रिद्धिमा कपूर साहनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor Sahni) अपने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को रोज याद करती हैं. वे अपनी इंस्टा स्टोरी पर उनकी फोटोज शेयर कर यादों को ताजा करती रहती हैं

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के चींटू जी यानी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन को एक महीना पूरा होने वाला है, लेकिन परिवार उनकी यादों को भूला नहीं पा रहा है. परिवार से किसी एक शख्स के चले जाने का गम क्या होता है, ये वो अच्छे से समझते हैं, जिन्होंने अपने किसी बड़े अजीज को हमेशा के लिए खोया होता है. नीतू सिंह (Neetu Singh) और उनके बच्चों के साथ भी ऐसा ही हो रहा है. बच्चों को अपने पापा की याद रह-रहकर आ रही हैं. ऋषि कपूर के निधन के बाद से उनकी बेटी रिद्धिमा (Riddhima Kapoor Sahni) अपनी मां के साथ हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी मां नीतू सिंह की तारीफ करते हुए पापा को याद किया.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रिद्धिमा (Riddhima Kapoor Sahni) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में स्क्रैबल बोर्ड (Scrabble Board) और स्कोर शीट की तस्वीर नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर उन्होंने कैप्शन के रूप में लिखा है- 'पापा ने मां को अच्छे से ट्रेन किया है. उन्होंने मुझे गेम में दो बार हरा दिया.' तस्वीर में आप स्क्रैबल बोर्ड पर बनाए गए शब्दों को देख सकते हैं.





रिद्धिमा कपूर अपने पिता ऋषि कपूर को रोज याद करती हैं. वे अपनी इंस्टा स्टोरी पर उनकी फोटोज शेयर कर यादों को ताजा करती रहती हैं. लॉकडाउन में बैठे घर में बोरियत को दूर करने के लिए दोनों ने स्क्रैबल बोर्ड खेलना शुरू किया. स्क्रैबल ऋषि कपूर के पसंदीदा गेम्स में से एक था. जब मां नीतू से वो ये गेम हार गईं तो रिद्धिमा ने मां की जीत का क्रेडिट अपने पापा को दे दिया.



ऋषि और नीतू की बड़ी संतान रिद्धिमा बेटे रणबीर से 2 साल बड़ी हैं. साल 2006 में उनकी शादी दिल्ली के बिजनेसमैन भारत साहनी से हुई थी. दोनों की एक बेटी समारा साहनी है, जिसका जन्म साल 2011 में हुआ था. रिद्धिमा परिवार के साथ दिल्ली में ही रहती हैं. लॉकडाउन के वजह से रिद्धिमा ना अपने पिता के अंतिम समय में उनके साथ रह पाईं थीं ना ही उनके अंतिम संस्कार में शामिल हो पाईं थीं, जिसका गम उन्हें जिंदगीभर रहेगा.

ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया की दो टूक, '10 साल से चुप हूं, चुप्पी तोड़ने पर मजबूर नहीं करेंगे तो चुप रहूंगी'
First published: May 29, 2020, 1:02 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading