आलिया भट्ट के बर्थडे पर रिद्धिमा कपूर ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, सेल्फी लेते नजर आए रणबीर कपूर

आज आलिया भट्ट अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.(Instagram @riddhimakapoorsahniofficial)

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhat) आज 28 साल की हो गई हैं. इस खास दिन को आलिया के लिए यादगार बनाने के लिए रिद्धिमा साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने उनके लास्ट बर्थडे की कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं. जिसमें आलिया के साथ रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना वायरस से फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शिकार हो चुके हैं. एक्टर रणबीर कपूर भी कोरोना की वजह से होम क्वारंटाइन हो गए हैं. वहीं संजय लीला भंसाली भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं. इन दोनों के बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट का भी टेस्ट कराया गया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई और उसके बाद एक्ट्रेस भी होम क्वारंटाइन हो गईं. आलिया भट्ट (Alia Bhat) आज 28 साल की हो गई हैं. इस खास दिन को आलिया के लिए यादगार बनाने के लिए रिद्धिमा साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने उनके लास्ट बर्थडे की कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं.

    रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टेटस में आलिया और फैमिली की कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में नीतू कपूर, रणबीर कपूर, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट नज़र आ रही हैं. इस साल आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ भी इस ख़ास दिन टाइम स्पेंड नहीं कर पाएंगी. इस बर्थडे आलिया और रणबीर होम क्वारंटाइन हैं तो सेलिब्रेशन भी शायद न हो.

    आलिया भट्ट, Alia Bhatt, Alia Bhatt Birthday, Riddhima Kapoor Sahni, Ranbir Kapoor, Neetu Kapoor
    इस साल आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ भी इस ख़ास दिन टाइम स्पेंड नहीं कर पाएंगी. (Instagram @riddhimakapoorsahniofficial)


    बता दें कि आलिया का जन्म महेश भट्ट और सोनी राजदान के घर 15 मार्च 1993 को हुआ था. आलिया ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर से की थी. इस फिल्म में आलिया के काम को पसंद किया गया और अब वो इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से हैं. ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया भट्ट बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस हैं. आलिया अपनी फिल्मों के साथ कई तरीकों से पैसे कमाती हैं, जो बताते हैं कि आलिया एक अच्छी एक्टर के साथ अच्छी बिजनेसपर्सन भी हैं. फोर्ब्स की ओर से जारी की गई 2019 टॉप 100 सेलेब्स की लिस्ट में आलिया का आठवां स्थान है.

    वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं वह संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी भी कम्पलीट हो गयी है और ये इस साल ईद पर रिलीज होगी. आलिया करण जौहर की मल्टी-स्टारर तख्त और एसएस राजामौली की आरआरआर में भी दिखाई देंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.