‘धूम’ फेम रिमी सेन का खुलासा, बॉलीवुड में बने रहने के लिए चाहिए लॉबी और स्ट्रॉन्ग पीआर

धूम’ फेम एक्ट्रेस रिमी सेन 10 साल बड़े पर्दे से गायब रहीं. (फोटो साभार :subhamitra03
/Instagram )

धूम’ फेम एक्ट्रेस रिमी सेन 10 साल बड़े पर्दे से गायब रहीं. (फोटो साभार :subhamitra03 /Instagram )

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन (Rimi Sen) शायद आप सब लोगों को याद होंगी. ‘हंगामा’ (Hungama) और ‘धूम’ (Dhoom) जैसी फिल्मों में धमाल मचाने के बाद वे लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 10:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई: ‘हंगामा’, (Hungama) ‘धूम’ (Dhoom), ‘गोलमाल: फन अनलिमिटेड’ (Golmaal: Fun Unlimited), जैसी हिट फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस रिमी सेन (Rimi Sen) कई साल से फिल्मों से दूर हैं. करीब 10 साल से बड़े पर्दे से दूर रहने वाली रिमी सेन इतने साल कहां रहीं? यह हर कोई जानना चाहता है. रिमी ने एक इंटरव्यू में बताया कि मनमाफिक रोल नहीं मिलने की वजह से फिल्मों से दूर रहीं.

रिमी सेन ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, ‘10 साल पहले मैं बेहतरीन काम कर रही थी, लेकिन मुझे सिर्फ कॉमेडी मूवीज ही ऑफर किए गए और मैं अपनी क्रिएटिव संतुष्टि के लिए कुछ अलग तरह की भूमिकाएं करना चाहती थी. मैं श्रीराम राघवन, शूजित सरकार, नीरज पांडे के प्रोजेक्ट में काम करना चाहती थी, लेकिन मुझे इनकी तरफ से काम नहीं मिला. इसलिए सोच-समझ कर काम नहीं करने का फैसला किया. मैं कॉमेडी मूवी के अलावा कुछ करना चाहती थी. रिमी सेन ने खुलासा किया कि 'हार्डवर्क ही केवल सफलता की कुंजी नहीं होती. इंडस्ट्री में लंबे समय तक बने रहने के लिए स्ट्रॉन्ग पीआर और लॉबी की जरूरत होती है जो पहले मेरे पास नहीं था’.

रिमी सेन को रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन-9 में देखा गया था. बिग बॉस शो के मेकर्स ने रिमी को 50 दिन घर में रहने के बदले में 2 करोड़ रुपए दिए थे. एक इंटरव्यू में रिमी ने बताया कि बिग बॉस के मिले पैसों से उन्हें फाइनेंशियली काफी मदद मिली. यह काफी बड़ा अमाउंट था.

मीडिया के सवालों के जवाब में रिमी सेन ने बताया कि पिछले कई सालों से 'मैं इवेंट के लिए काम करती रही. मैंने एक फिल्म प्रोड्यूस किया. कुछ प्रोजेक्ट्स पर मैं प्रोड्यूसर की तरह काम कर रही हूं, अगर सब कुछ फाइनल हो जाएगा तो जल्द ही इसके बारे में घोषणा करूंगी. अब अगर मैं एक्टिंग करूंगी तो सिर्फ अभिनय की संतुष्टि के लिए करूंगी, पैसे के लिए नहीं करूंगी'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज