ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सअप पर किया था ब्लॉक, अब सामने आई इसके पीछे की वजह

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सअप पर किया था ब्लॉक. (फोटो साभार:rishabpant
-urvashirautela
/Instagram )

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सअप पर किया था ब्लॉक. (फोटो साभार:rishabpant -urvashirautela /Instagram )

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के एक फैन ने उनसे फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने रिप्लाई किया कि वह किसी क्रिकेटर्स को नहीं जानती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 6:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक इंटरेक्टिव सेशन किया था. इस सेशन में उनके फैंस ने कई सवाल पूछे. लेकिन उर्वशी के एक सवाल के जवाब ने देश भर के लाखों क्रिकेट प्रेमियों (Cricket Lovers) को हैरान कर दिया. उर्वशी के एक फैन ने उनसे पूछा कि उनका फेवरेट क्रिकेटर कौन है तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वह किसी क्रिकेटर को नहीं जानतीं क्योंकि वह क्रिकेट नहीं देखती हैं. हालांकि उर्वशी रौतेला ने माना कि इंडियन लीजेंड क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के लिए उनके मन में बड़ी इज्जत है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कई साल पहले उर्वशी रौतेला और इंडियन विकेट कीपर और बैट्समैन ऋषभ पंत के रिलेशनशिप की अफवाहें उड़ी थीं. लेकिन ऋषभ ने 2018 में उर्वशी को व्हाट्सअप पर ब्लॉक कर दिया था. इस रिश्ते की उड़ी अफवाहों को और हवा न मिले इसलिए क्रिकेटर ने ऐसा किया. हालांकि ऋषभ और उर्वशी ने कभी इन बारे में बात नहीं की. अफवाहों के बीच में ही ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था. इस बारे में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ऋषभ ने एक पोस्ट लिखा था कि ‘मैं तुम्हें खुश रखना चाहता हूं, क्योंकि तुम्हारी वजह से ही मैं खुश रहता हूं. वहीं ईशा नेगी ने भी ऋषभ के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा था ‘माय मैन, मेरे दोस्त, मेरी जिंदगी के प्यार’.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने लुक के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में वे एक मास्क वाले वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में थीं. उर्वशी अक्सर वीडियो शेयर करती रहती हैं. उर्वशी ने अपनी एक ताजा बेहद ग्लैमरस वीडियो शेयर कर फैंस से कैप्शन देने के  लिए कहा है.




वर्क फ्रंट की बात करें, तो उर्वशी ‘हेट स्टोरी 4’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, ‘सनम रे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और अब वह तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज