ऋषि कपूर की तबीयत खराब, ICU में भर्ती, अच्छी सेहत के लिए फैंस मांग रहे हैं दुआएं

ऋषि कपूर की तबीयत खराब, ICU में भर्ती, अच्छी सेहत के लिए फैंस मांग रहे हैं दुआएं
ऋषि कपूर का गुरुवार को निधन हो गया.

हॉस्पिटल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को कैंसर संबंधित समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उन्हें आईसीयू (ICU) में रखा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 7:50 AM IST
  • Share this:
मुंबई- बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)की तबीयत खराब हैं. उन्हें मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी. हॉस्पिटल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ऋषि कपूर को कैंसर संबंधित समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है. ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी जैसे ही उनके चाहने वालों को हुई उन्होंने उनकी सलामती और जल्द सेहतमंद होने की दुआएं करनी शुरू कर दी. सोशल मीडिया पर फैंस उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने दी. ऋषि कपूर तबीयत बिगड़ने के चलते करीब 1 सप्ताह से अस्पताल में हैं. बताया जा रहा है कि ऋषि कपूर की कंडीशन क्रिटिकल है, लेकिन अभी स्टेबल हैं.

जैसे ही ये खबर लोगों को मिली, उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआएं मांगी जाने लगीं. उनके फैन्स जल्द उनके ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं.
 




इससे पहले फरवरी में भी ऋषि कपूर की तबीयत काफी खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली (Delhi) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि ऋषि कपूर को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ हैं.

आपको बता दें साल 2018 में ऋषि कपूर में कैंसर की पुष्टी हुई थी, जिसके बाद न्यूयॉर्क में करीब 8 महीने तक उनका इलाज चला था. पहले तो ना ही ऋषि कपूर और ना ही उनके परिजनों ने इस बीमारी का खुलासा नहीं किया था, लेकिन बाद में खुद ऋषि कपूर ने लोगों को इस बात की जानकारी दी थी, कि उन्हें कैंसर है और अब उनकी हालत में सुधार है. ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में अमेरिका से भारत लौटे थे. वहां करीब एक साल तक उनका कैंसर का इलाज चला.

ये भी पढ़ें-  ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के अस्पताल में कराया गया भर्ती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज