Home /News /entertainment /

rishi kapoor advice to ranbir kapoor on being a parent goes viral

VIDEO : ऋषि कपूर ने रणबीर को बताई थी पिता बनने की जिम्मेदारी, "वो तुम्हारे बच्चों की मां बनेगी..."

ऋषि कपूर ने रणबीर को बताई थी पिता बनने की जिम्मेदारी (फोटो क्रेडिट : Twitter @Ashh-Loove)

ऋषि कपूर ने रणबीर को बताई थी पिता बनने की जिम्मेदारी (फोटो क्रेडिट : Twitter @Ashh-Loove)

दो साल से भी ज्यादा समय तक कैंसर से जूझने के बाद ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का 2020 में निधन हो गया था. 2018 में एक इंटरव्यू में ऋषि ने कहा था कि जाने से पहले वह अपने पोते-पोतियों के साथ समय बिताना चाहते हैं. खैर, कपूर खानदान में इस समय खुशी का माहौल है. जल्द दादी बनने जा रहीं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे और बहू की प्यारी सी तस्वीर शेयर की है.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोमवार को अपने सभी फैंस को एक प्यारा सा सरप्राइज दिया है. एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस को ये खुशखबरी दी है. आलिया और रणबीर कपूर के पेरेंट्स बनने के बारे में जानकर फैंस काफी सरप्राइज हो गए हैं, साथ ही इस बात से काफी खुश नजर आ रहे हैं. आलिया ने हॉस्पिटल से अल्ट्रासाउंड की तस्वीर शेयर की है, जिसकी स्क्रीन पर उन्होंने एक हार्ट इमोजी पोस्ट कर ये गुड न्यूज सबके साथ शेयर की है. लोग कपूर और भट्ट परिवारों को अपना प्यार और शुभकामनाएं भेज रहे हैं.

इस बीच, रणबीर के पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिवंगत अभिनेता ‘एक दिन दादा होने’ की बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं, साथ ही वह रणबीर को अपनी होने वाली पत्नी की देखभाल करने की सलाह भी दे रहे हैं. उन्होंने कहा, “आपको अपना जीवन जीना है और आपको अपना जीवन उस व्यक्ति, अपनी आत्मा के साथ जीना है. आपको बहुत सावधान रहना होगा क्योंकि वह व्यक्ति तुम्हारे बच्चों की मां बनेगी. बच्चे के परदादा राज कपूर होंगे और मेरे पोते होंगे.”

पोते-पोतियों के साथ समय बिताना चाहते थे ऋषि कपूर
मालूम हो कि दो साल से भी ज्यादा समय तक कैंसर से जूझने के बाद ऋषि कपूर का 2020 में निधन हो गया था. ईटाइम्स के मुताबिक, 2018 में मिड-डे के साथ एक इंटरव्यू में ऋषि ने कहा था कि जाने से पहले वह अपने पोते-पोतियों के साथ समय बिताना चाहते हैं. खैर, कपूर खानदान में इस समय खुशी का माहौल है. जल्द दादी बनने जा रहीं नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे और बहू की प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें आलिया और रणबीर रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं.

“अब तक के सबसे अच्छे माता-पिता होंगे रणबीर-आलिया”
रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने कहा कि उन्हें लगता है कि रणबीर और आलिया दोनों ही अब तक के सबसे अच्छे माता-पिता होंगे. इसी के साथ, आलिया की मां सोनी राजदान, पिता महेश भट्ट ने भी अलग-अलग माध्यमों से नानी-नाना बनने की खुशी जाहिर की. वहीं, फैंस, दोस्त और बॉलीवुड हस्तियां आलिया और रणबीर को अपने-अपने तरीके से लगातार बधाई संदेश भेजने में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया दोनों की इस इस खुशखबरी से गुलजार है. इस बीच कपल अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के लिए भी तैयार है.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor, Rishi kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर