कैंसर का इलाज करा रहे ऋषि कपूर का भावुक सवाल- मैं घर कब जा पाऊंगा?

अभिनेता ऋषि कपूर
अभिनेता ऋषि कपूर

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ऋषि कैंसर फ्री भले ही हो गए हैं लेकिन अभी भी उनका मेडिकल ट्रीटमेंट चल रहा है.

  • Share this:
ऋषि कपूर ने जब 2018 में इलाज के लिए अमेरिका जाने की खबर शेयर की थी तो उनके सभी फैन्स चिंता में थे. धीरे-धीरे खबरें आने लगीं कि उन्हें कैंसर है. ऋषि, न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं. लंबे इलाज का ऋषि की हालत पर काफी असर पड़ा है. वह काफी कमजोर हो गए हैं. वहीं सोशल मीडिया पर आने वाली तस्वीरों में साफ दिखता है कि उनकी सेहत में गिरावट आई है.

इस बीमारी की वजह से एडमिट हुई थीं काजोल की मां तनुजा, हुई सर्जरी

अब सबकी दुआ यही है कि वह स्वस्थ होकर घर लौट आएं. ऐसे में ऋषि कपूर भी अब वापस अपने देश लौटना चाहते हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार एक्टिव रहने वाले ऋषि ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आज मुझे न्यू यॉर्क में 8 महीने पूरे हो चुके हैं. आखिर में घर कब जा पाऊंगा?. ऋषि की इस पोस्ट से साफ़ है कि वो अब घर लौटना चाहते हैं.




बता दें ऋषि की बीमारी का खुलासा करते हुए फिल्म मेकर और ऋषि के करीबी राहुल रवैल ने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया था कि ऋषि अब कैंसर मुक्त हैं. राहुल ने ऋषि कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ऋषि कपूर (चिंटू) अब कैंसर फ्री हैं.



वहीं एक इंटरव्यू में ऋषि ने बताया था कि 1 मई को यूएस में मेरा 8 महीने लंबा ट्रीटमेंट शुरू हुआ था. मुझ पर भगवान की कृपा थी कि अब मैं कैंसर फ्री हूं.' उन्होंने बताया 'मुझे बोन मैरो ट्रांसप्लांट करना है जिसमें कम से कम 2 महीने लगेंगे. बीमारी से छूटना बड़ी बात है और यह सब मेरे परिवार और मेरे फैंस की प्रार्थनाओं और दुआओं के कारण हुआ है. मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं.'

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ऋषि कैंसर फ्री भले ही हो गए हैं लेकिन अभी भी उनका मेडिकल ट्रीटमेंट चल रहा है. बताया जा रहा है कि उन्हें रिकवर होने में वक्त लगेगा. खबरें ऐसी भी हैं कि वो कुछ महीनों बाद भारत वापस भी लौट आएंगे. वहीं यूएस से कभी रणबीर कपूर तो कभी नीतू कपूर ऋषि कपूर के साथ तस्वीर शेयर करते नजर आ जाते हैं. ऐसे में अब ऋषि के साथ साथ उनके फैंस को भी उनकी वापसी का इंतजार है.

मनोरंजन से जुड़ी खबरों को सोशल मीडिया पर भी पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज