Diwali पर पापा ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं बेटी ऋद्धिमा, शेयर की पिछले साल सेलीब्रेशन Photos

ऋषि कपूर, रिद्धिमा कपूर (Photo Credit- @riddhimakapoorsahniofficial/Instagram)

अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी ऋद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने दीवाली (Diwali) के मौके पर अपने पिता को याद किया. उन्होंने पिछले साल की सेलीब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इसी साल दुनिया को अलविदा कह गए हैं. वहीं उनके जाने का सदमा अभी ना तो उनके फैंस भुला पाए हैं और ना ही उनके परिवारवाले. बीते दिनों उनकी पत्नी नीतू कपूर ने अपनी फिल्म के शूट पर जाने से पहले ऋषि कपूर को याद किया था, वहीं अब दीवाली के मौके पर ऋषि कपूर की बेटी ऋद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) भावुक हो गई हैं. उन्होंने पिछले साल की दीवाली (Diwali) सेलीब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं, जिसमें रिद्धिमा अपने पिता और मां नीतू के साथ नजर आ रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने इमोशनल बात भी लिखी है.

    ऋद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में ऋषि कपूर नजर आ रहे हैं. ये फोटोज बीते साल दीवाली की हैं, जिसमें ऋद्धिमा अपने परिवार के साथ दीवाली सेलीब्रेट करती दिख रही हैं. वहीं फोटोज में दिख रहा है कि ऋषि कपूर ने पिंक कुर्ता और व्हाइट पजामा पहना हुआ है. वहीं रिद्धिमा अपनी मां नीतू के साथ मैचिंग करते हुए गोल्डन ड्रेस पहने हुए हैं. वहीं दूसरी फोटो में रिद्धिमा की बेटी अपने नाना ऋषि कपूर की गोद में बैठी दिखाई दे रही है.

    Rishi Kapoor, Riddhima Kapoor, Diwali celebration, social media, viral news, bollywood, news 18 hindi
    रिद्धिमा कपूर ने शेयर की फोटोज (Photo Credit- @riddhimakapoorsahniofficial/Instagram)


    वहीं ये फोटोज शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा- 'पिछले साल की दीवाली की यादें... दीवाली 2019... मिस यू पापा'. वहीं दूसरी फोटो में रिद्धिमा ने टूटे हुए दिल के इमोजी से अपने जज्बात बयान किए हैं. वहीं अपनी इंस्टा स्टोरी में ऋद्धिमा कपूर ने अपनी मां नीतू कपूर की फिल्म के लिए उन्हें ऑल द बेस्ट भी कहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.