ऋषि कपूर के निधन को आज हुआ 1 महीना, बेटी रिद्धिमा और दामाद भरत ने ऐसे किया याद

ऋषि कपूर के निधन को आज हुआ 1 महीना, बेटी रिद्धिमा और दामाद भरत ने ऐसे किया याद
ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने ये तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के एक महीना होने पर बेटी रिद्धिमा कपूर सहानी (Rishi Kapoor Sahni) और दामाद भरत साहनी (Bharat Sahni) ने एक बार फिर उन्हें याद किया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. कहते हैं समय गुजरते देर नहीं लगती. अप्रैल का महीना जाते-जाते बॉलीवुड (Bollywood) ऐसी गम दे गया, जिन्हें लोग कभी नहीं भुला सकते. बॉलीवुड के 'चिंटू जी' यानी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन को आज पूरा एक महीना हो गया है उनके निधन पर भावुक और परिजन उन्हें आज भी याद कर रहे हैं. आज जब उनके निधन को एक महीना (1 month of Rishi Kapoor Death) हो गया है तो उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर सहानी (Rishi Kapoor Sahni) और दामाद भरत साहनी (Bharat Sahni) ने एक बार फिर उन्हें याद किया है.

रिद्धिमा कपूर सहानी (Rishi Kapoor Sahni) अपने पापा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की याद रोज सताती है. पापा को आखरी बार जी भरके देख भी ना सकी रिद्धिमा रोज अपने पापा पुरानी तस्वीरों शेयर कर उन पुरानी यादों को ताजा करती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो फोटो शेयर की हैं, पहली फोटो किसी सेलिब्रेशन की है, इसमें वह अपनी मां नीतू सिंह (Neetu Singh) और पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)के साथ खड़ी हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा है- 'लव यू'





वहीं, दूसरी फोटो घर की है, जहां ऋषि कपूर और नीतू सिंह रिद्धिमा के पति और बेटी के साथ पोज दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर एक यहूदी कहावत लिखी है- 'दुख में नहीं है, वह अब नहीं है, मगर शुक्रगुजार है कि वो थे' आज एक महीना हुआ, हम आपको याद करते है.



रिद्धिमा के साथ उनके पति भरत साहनी ने भी अपने अकाउंट से तस्वीरें शेयर की हैं. रिद्धिमा और भारत दोनों ऋषि कपूर के बेहद करीब है. ऋषि कपूर के निधन के बाद बेटी रिद्धिमा अपने पापा के अंतिम संस्कार में लॉकडाउन की वजह से शामिल नहीं हो सकी थीं. करीब 2 दिन के बाद वह सड़क मार्ग से मुंबई पहुंची थीं. 

आपको बता दें साल 2018 में ऋषि कपूर को कैंसर हुआ था, जिसके बाद वह इलाज के लिए चले गए थे. ऋषि कपूर करीब 1 साल तक इलाज के लिए वहीं, रहे और उसके बाद सितंबर 2019 में वापस लौटे थे . वापस लौटने के बाद उन्होंने फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी थी, लेकिन अचानक उनकी फिर से तबीयत खराब होने लगी. 29 अप्रैल को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 30 अप्रैल को उन्होंने अंतिम सांस ली.

ये भी पढ़ें- इरफान खान की याद में पत्नी सुतापा सिकदर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, बोलीं- 'मैं वहां मिलूंगी तुम्हें...'
First published: May 30, 2020, 1:43 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading