ऋषि कपूर के निधन के बाद बेटी रिद्धिमा कपूर ने शेयर की पापा के साथ तस्वीर, लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट

ऋषि कपूर के निधन के बाद बेटी रिद्धिमा कपूर ने शेयर की पापा के साथ तस्वीर, लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट
रिद्धिमा कपूर साहनी ने शेयर की कपूर फैमिली की फोटो

ऋषि कपूर की बेटी (Rishi Kapoor Daughter) रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने अपने पापा के निधन के बाद एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 5:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Passes Away) आज यानी 30 अप्रैल की सुबह दुनिया को अलविदा कह गए. वो काफी समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे. उन्हें देर रात तबीयत बिगड़ने के कारण आईसीयू में भर्ती किए जाने की खबर आई थी. वहीं जब ऋषि कपूर के निधन की खबर आई तो फैंस से लेकर इंडस्ट्री से जुड़े सभी लोग सदमे में दिखाई दिए. सभी ने सोशल मीडिया के जरिए ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी है. इसी बीच वहीं हाल ही में ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने अपने पापा के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट किया है.

रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'पापा मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे मेरे सबसे मजबूत योद्धा. मैं आपको हर दिन मिस करूंगी, आपकी फेसटाइम कॉल को हर दिन मिस करूंगी! जब तब हम लोग नहीं मिल रहे हैं पापा आई लव यू- आपकी Mushk forever'. रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी इसी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- 'लव यू पापा, RIP'.


दिल्ली में रह रहीं उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर ने प्रशासन से सड़क मार्ग से मुंबई जाने की अनुमति मांगी थी. इसके बाद दिवंगत ऋषि कपूर के परिजनों को सड़क मार्ग से दिल्ली से मुंबई तक जाने की अनुमति गृह मंत्रालय ने दे दी. कपूर खानदान की तीसरी पीढ़ी के मशहूर शख्स ऋषि के परिवार में पत्नी नीतू कपूर, बेटा रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर हैं.





बता दें कि बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पापा को आखिरी बार देखना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने परिवार के साथ दिल्ली से मुंबई जाने की इजाजत सरकार से मांगी थी. रिद्धिमा ने स्थानीय अधिकारियों को इस संबंध में एक अर्जी दी थी.

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर के निधन पर संजय दत्त ने लिखी चिट्ठी, कहा- तुमने अपने दर्द का एहसास नहीं होने दिया

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज