Father's Day पर पहली बार बेटी के साथ नहीं है ऋषि कपूर, रिद्धिमा कपूर ने इमोशनल पोस्ट में किया याद

फैमिली के साथ ऋषि कपूर (Photo Credit- neetu54/Instagram)
फैमिली के साथ ऋषि कपूर (Photo Credit- neetu54/Instagram)

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने फादर्स डे (Father's Day) के मौके पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू सिंह (Neetu Singh) की फोटो शेयर कर अपने इंस्टाग्राम पर बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबई. आज अपने पापा को स्पेशल फील करने का दिन है यानी आज फादर्स डे (Father's Day) है. इस खास मौके पर हर कोई अपने पिता को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के पोस्ट शेयर करता नजर आ रहा है. वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी अपने-अपने सोशल एकाउंट्स के जरिए अपने प्यारे पापा के साथ तस्वीरें और उनके लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं. वहीं हाल ही में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने भी अपने पिता को इस खास दिन पर याद किया है. ये पहली बार है जब ऋषि कपूर फादर्स डे के मौके पर उनके साथ नहीं हैं.

दरअसल, हाल ही में रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फादर्स डे के मौके पर एक खास पोस्ट शेयर किया है. ये पोस्ट बेहद इमोशनल इसलिए है कि उनके पिता ऋषि कपूर का निधन 2 महीने पहले ही हुआ है. ऐसे में पहली बार वो अपने पिता को फादर्स डे पर विश नहीं कर पा रही हैं. लेकिन रिद्धिमा कपूर के इमोशनल पोस्ट के जरिए कहीं न कहीं उनकी बात पापा तक पहुंच गई होगी. रिद्धिमा ने अपने इंस्टा पोस्ट में पापा ऋषि कपूर और मां नीतू सिंह की एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है.
 
View this post on Instagram
 

Happy Father’s Day papa ! I miss you love you always ! ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on



इस फोटो के साथ कैप्शन में रिद्धिमा ने एक भावुक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा- 'हैप्पी फादर्स डे पापा ! मैं आपको हमेशा याद करती हूं और आपसे हमेशा प्यार करूगी'. इस पोस्ट के साथ रिद्धिमा ने एक हार्ट इमोजी भी शेयर किया है. रिद्धिमा के इस पोस्ट पर उन्हें काफी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं. कई लोगों ने इस तस्वीर के जरिए ऋषि कपूर की यादों को ताजा किया है.



ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के पिता और भाई से मिलने पहुंचे खेसारी लाल यादव, नेपोटिज्म पर दिया बड़ा बयान

बता दें कि रिद्धिमा कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. भाई रणबीर कपूर की तरह उनकी एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं थी इसलिए वो फिल्मों में नहीं आईं लेकिन उनके सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स किसी स्टार से कम नहीं हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज