ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने शेयर की कपूर खानदान की तस्वीर, एकसाथ दिखीं तीन पीढ़ियां

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने शेयर की कपूर खानदान की तस्वीर, एकसाथ दिखीं तीन पीढ़ियां
रिद्धिमा कपूर साहनी ने शेयर की कपूर फैमिली की फोटो

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें पूरा कपूर खानदान (Kapoor Family) एक साथ दिखाई दे रहा है.

  • Share this:
मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री पर दशकों तक राज करने वाले दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं. वहीं उनके निधन से सबसे बड़ा झटका उनके परिवार को लगा है. ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) तो पिता की मौत के सदमे से उबर ही नहीं पा रही हैं. वो पुरानी तस्वीरों के जरिए अपने पिता की यादों को दोबारा जी रही हैं. यही कारण है कि वो आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर कई पुरानी तस्वीरें शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में रिद्धिमा ने कपूर फैमिली (Kapoor Family Photo) की एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में कपूर खानदान की तीन पीढ़ियां एक साथ दिखाई दे रही हैं.

दरअसल, हाल ही में रिद्धिमा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में लगभग पूरा कपूर परिवार दिखाई दे रहा है. यही नहीं इस तस्वीर में कई पीढ़ियां एक साथ नजर आ रही हैं. ये फोटो है तो ब्लैक एंड व्हाइट लेकिन इससे जुड़ी यादें बेहद रंगीन हैं. बात करें तस्वीर की तो इसमें राज कपूर, उनकी पत्नी कृष्णा राज कपूर, रणधीर कपूर, शशि कपूर, शम्मी कपूर, ऋषि कपूर, नीतू कपूर, करिश्मा कपूर सहित दूसरे सदस्यों को देखा जा सकता है. ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर के साथ रिद्धिमा ने लिखा- 'क्लासिक'... यहां देखें वो तस्वीर-

रिद्धिमा कपूर ने शेयर की फोटो




बता दें कि रिद्धिमा अपने पिता की याद में बीते काफी दिनों से पुराने दिनों की तस्वीरें शेयर करती दिखाई दे रही हैं. कुछ समय पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की गई एक तस्वीर के साथ रिद्धिमा ने जानकारी दी थी कि उनके पापा ऋषि कपूर को स्क्रैबल गेम खेलना बहुत पसंद था. रिद्धिमा ने स्टोरी के कैप्शन में लिखा- 'मेरे पापा को उनका ये स्क्रैबल बहुत पसंद था'.
वहीं कपूर खानदान की तस्वीर से पहले रिद्धिमा ने अपनी मां नीतू सिंह और भाई रणबीर कपूर के साथ भी एक फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर में उनकी बेटी भी नजर आ रही थी. ऋद्धिमा अकसर अपने पिता की यादों में डूबती नजर आ जाती हैं. वो ऋषि कपूर की कई तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर कर चुकी हैं. सिर्फ ऋद्धिमा ही नहीं उनके पति भरत साहनी भी ऋषि कपूर की याद में कुछ फैमिली फोटोज शेयर करते दिखाई दिए हैं.

ये भी पढ़ें- Lockdown में कभी गर्लफ्रेंड को याद तो कभी शादी की बातें कर रहे अली फज़ल, बस इस बात का इंतजार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading