ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर नहीं भुला पा रहीं सदमा, अब शेयर की ये तस्वीर

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर नहीं भुला पा रहीं सदमा, अब शेयर की ये तस्वीर
रिद्धिमा कपूर (File Photo)

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू सिंह (Neetu Singh) के साथ बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस दुनिया को अलविदा कह चले गए हैं. उनके निधन की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया था. वहीं उनके परिवार पर तो जैसे दुखों का पहाड़ टूट गया. ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) तो अभी तक पिता की मौत के सदमे से बाहर नहीं निकल पाई हैं. वो अपने पिता के आखिरी दर्शन के लिए पहुंच नहीं सकी थीं. वहीं अब वो सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर पिता को रोज याद करती हैं. हाल ही में रिद्धिमा ने एक बार फिर से पापा ऋषि कपूर और मां नीतू सिंह (Neetu Singh) के साथ पुरानी यादों को ताजा करती एक तस्वीर शेयर की है.

रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने पापा ऋषि कपूर और मां नीतू सिंह के साथ नजर आ रही हैं. ये एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है, जिसमें तीनों के चेहरे पर मुस्कान दिख रही है. इन तस्वीरों के जरिए रिद्धिमा अपने पिता के साथ बिताई सभी यादों को ताजा कर रही हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में रिद्धिमा ने कुछ नहीं लिखा, बस एक दिल का इमोजी बना दिया है.





 






View this post on Instagram




 

❤️


A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on






इससे पहले भी ऋषि कपूर की लाडली बेटी रिद्धिमा अपने पापा की याद में कई तस्वीरें शेयर करती दिखी हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कई फैमिली फोटोज शेयर की थीं, जिसमें सभी के हंसते मुस्कुराते चेहरे उन दिनों की याद दिला रहे थे जब ऋषि कपूर हमारे बीच मौजूद थे. वहीं सिर्फ रिद्धिमा ही नहीं बल्कि ऋषि कपूर के दामाद और रिद्धिमा के पति भरत साहनी भी अपने ससुर से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर करके अपना दुख जाहिर करते दिखे हैं.

रिद्धिमा अपने पिता के बेहद करीब थीं, वो स्टारकिड होते हुए भी लाइमलाइट से दूर रहती थीं लेकिन कई इवेंट्स पर फैमिली के साथ नजर आ जाती थीं. वहीं पिता के निधन के बाद घर पहुंचीं रिद्धिमा अपनी फैमिली का सहारा बनकर खड़ी हुई हैं. वो इस मुश्किल घड़ी में अपनी मां नीतू को संभाल रही हैं.

ये भी पढ़ें :- सबके सामने ऋषि कपूर ने खोला था 'कर्ज' का ये राज, स्टेज पर बुलाकर इस शख्स को किया सलाम
First published: May 9, 2020, 5:24 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading