'करीना-रणबीर सफल हैं क्योंकि उनमें टैलेंट है', नेपोटिज्म की बहस पर रिद्धिमा की दो टूक

रिद्धिमा ने अपने भाई बहन करीना-रणबीर के पक्ष में बात की. फाइल फोटो

रिद्धिमा ने अपने भाई बहन करीना-रणबीर के पक्ष में बात की. फाइल फोटो

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद (Nepotism) पर अपनी राय रखी.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद (Nepotism) की बहस पिछले कुछ सालों से चल रही है. स्टार्स किड्स को मिलने वाले मौकों पर कई सेलेब्स सवाल उठा चुके हैं. हाल ही में बॉलीवुड के चिंटू जी यानी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा. उन्होंने इस मुद्दे पर बातचीत में दो टूक कहा कि भले ही स्टार्स के बच्चे होने के कारण शुरू में उनको एक्‍सपोजर और अटेंशन मिल जाता हो लेकिन, उनकी सफलता सिर्फ इसी की वजह से नहीं होती है.

रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने भाई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कजिन करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का बचाव करते हुए कहा कि वे दोनों ही इंडस्ट्री में अभी तक हैं, क्योंकि उनके अंदर टैलेंट है. यही वजह है कि वह सक्सेसफुल भी हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया संग इंटरव्यू में रिद्धिमा कपूर साहनी ने खुलकर बात की.

इस बातचीत में रिद्धिमा ने कहा कि एक्टिंग में किस्मत आजमाने के चलते कई बार स्टार किड्स को नेपोटिज्म शब्द से ट्रोल किया जाता है. कहा जाता है कि उनके पास चीजें आसानी से आ जाती हैं. परिवार का नाम अगर किसी के साथ जुड़ता है तो बातें होती हैं, लेकिन उनका काम भी तो सामने है. उन्होंने कहा कि अगर मैं एक्ट्रेस बनना चाहती तो मुझे भी यही कहा जाता कि फिल्मी परिवार से है, इन्हें चीजें आसानी से मिली हैं.

अपने भाई और बहन के बचाव में उन्होंने कहा कि अगर रणबीर और करीना आज के समय में और आने वाले समय में सक्सेसफुल हैं तो वे अपने टैलेंट के कारण हैं. वे सुपरस्टार्स ऐसे ही नहीं बने हैं. वे उस काम में मंझे हुए हैं जो वे करते हैं और वह शानदार अपने काम की वजह से हुए हैं.
आपको बता दें कि रिद्धिमा साहनी पेशे से सक्सेसफुल फैशन और जूलरी डिजाइनर हैं. साल 2006 में इन्होंने बचपन के दोस्त भरत साहनी संग शादी रचाई. 39 साल की रिद्धिमा एक बेटी की मां हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज