ऋषि कपूर के लिए शाहरुख खान ने लिखी दिल की बात, बोले- आज जो हूं आपके आशीर्वाद से हूं

ऋषि कपूर के लिए शाहरुख खान ने लिखी दिल की बात, बोले- आज जो हूं आपके आशीर्वाद से हूं
शाहरुख खान हाल ही में ऋ‌ििषि से मिलने गए थे.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर सभी अपने-अपने तरीके की बातें कर रहे हैं. इसी बीच शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपनी डेब्यू फिल्म को याद करते हुए कई बातें लिखी हैं.

  • Share this:
मुंबई. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद आम लोगों से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक के लोगों ने अपने-अपने तरीके से उन्हें याद किया. पहले सलमान खान ने उनसे माफी मांगते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी तो अब शाहरुख खान ने अपने दिल की बात एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से लिख दी है. शाहरुख ने कहा कि उन्हें अपने लुक और प्रतिभा पर भरोसा नहीं था. लेकिन उन्हें अपने फेल होने पर भी ज्यादा दुख नहीं होता क्योंकि उन्होंने अपनी पहली फिल्म में ऋषि कपूर के साथ काम करने का मौका मिला था.

शाहरुख ने लिखा, "जब इस कठिन फिल्म जगत के संसार में मैं एकदम नया-नया आया, मैं बहुत डरा हुआ था. मुझे अपनी प्रतिभा नाकाफी लग रही थी. मुझे अपने लुक्स को लेकर भी दु‌विधा में था. लेकिन मेरे लिए फेल होने के मायने भी बहुत दुख देने वाला नहीं होता. क्योंकि मैंने एक महान अभिनेता ऋषि साहिब के साथ काम कर लिया था. पहले दिन के शूट खत्म होने के बाद वो मेरे पास बैठे थे. उनके चेहरे पर उनकी प्यारी मुस्कान थी. उन्होंने कहा, 'यार तुझमें एनर्जी बहुत है.' बस उसी दिन मैं एक अभिनेता बन गया. कुछ महीने पहले मैं उनसे मिला मैंने उन्हें उस फिल्म में मुझे स्वीकार करने के लिए धन्यवाद किया. उन्हें बिल्‍कुल अहसास भी नहीं था कि उन्होंने मुझे कितना प्रोत्साहित किया था. कुछ लोगों में अलौकिक शक्ति होती है, उनमें थी. उनके भी भीतर अभी भी जिंदगी भरपूर थी. मैं उन्हें कई चीजों के लिए याद करूंगा. लेकिन उन सभी चीजों में सबसे ज्यादा उस चीज मिस करूंगा जो हर बार मिलने पर उनसे मेरे दिमाग को मिला था. मैं उनकी हर उस को अपने दिल में 'आशीर्वाद' मानकर रखूंगा. इन्हीं चीजों आज मुझे वो बनाया है जो मैं हूं. मैं आपको प्यार, दिली भाव और बड़े आदर के साथ याद करूंगा सर. हमेशा."

यहां पढ़ें शाहरुख खान का पूरा नोट
 
View this post on Instagram
 

Heartfelt condolences to the Kapoor khandaan. May Allah give you all the strength to deal with your loss.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on






उल्लेखनीय कि शाहरुख ने अपना डेब्यू फिल्म 'दीवाना' से किया था. इसमें मुख्य भूमिका में ऋषि, शाहरुख और दिव्या भारती थीं.

यह भी पढ़ेंः अस्पताल के बिस्तर पर गाना सुन ऋषि कपूर ने दी दुआएं,वायरल हो रहा 'आखिरी वीडियो'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading