पापा ऋषि कपूर को आखिरी बार देखने के लिए बेटी रिद्धिमा ने सरकार से मांगी मुंबई जाने की इजाजत

पापा ऋषि कपूर को आखिरी बार देखने के लिए बेटी रिद्धिमा ने सरकार से मांगी मुंबई जाने की इजाजत
ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहती हैं.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पापा को आखिरी बार देखना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने परिवार के साथ दिल्ली से मुंबई जाने की इजाजत सरकार से मांगी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 11:45 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज स्टार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. वह 67 साल के थे. मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में उनहोंने आखिरी सांस ली. बताया जा रहा है कि पिछले एक हफ्ते से वो अस्पताल में भर्ती थे. उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी उनसे मिलने नहीं जा पाईं. अब जब उनके निधन की खबर आ गई है तो वो अपने पापा को आखिरी बार देखना चाहती हैं. रिद्धिमा अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहती हैं. बताया जा रहा है कि अपने उन्होंने सरकार से दिल्ली से मुंबई जाने की इजाजत मांगी है.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन की खबर से पूरे भारत में शोक है. खबर है कि बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पापा को आखिरी बार देखना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने परिवार के साथ दिल्ली से मुंबई जाने की इजाजत सरकार से मांगी है. हालांकि दिल्ली सरकार या पुलिस की ओर से अभी इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. रिद्धिमा ने स्थानीय अधिकारियों को इस संबंध में एक अर्जी दी है.

दरअसल, देशव्यापी लॉकडाउन के बीच दिल्ली की सीमाएं फिलहाल सील हैं. इसके अलावा दिल्ली के सभी हवाई अड्डों से किसी भी तरह के विमान की भी आवाजाही पर रोक लगी हुई है. ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सरकार से अनुमति मिलने पर रिद्धिमा और उनका परिवार विशेष विमान के जरिए मुंबई तक पहुंचेगा. इसके लिए जरूरी अनुमति के आवेदन दिल्ली और महाराष्ट्र के अधिकारियों तक भेजे गए हैं.



आपको बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) कैंसर से जंग लड़ रहे थे. ऋषि कपूर बीते साल ही न्यूयॉर्क में इलाज करवाकर लौटे थे.
ये भी पढ़ें :-

ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन, अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट कर दी खबर
ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड में शोक, अमिताभ बच्चन बोले- 'मैं टूट गया'
ट्विटर पर भी धमाल मचाते थे ऋषि कपूर, कश्मीर से लेकर बीफ पर रखी बेबाक राय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज