थोड़ी देर में अस्पताल से निकलेगा ऋषि कपूर का पार्थिव शरीर, पूरी हुई कागजी कार्रवाई

ऋषि कपूर फाइल फोटो

ऋषि कपूर फाइल फोटो

ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार (Rishi Kapoor Funeral) की लिए उनका पार्थिव शरीर ले जाया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 3:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई.  ऋषि कपूर आज 30 अप्रैल की सुबह इस दुनिया को अलविदा कह गए. वहीं इस खबर ने फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. हर कोई ऋषि कपूर को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहा है. जिस अस्पताल में ऋषि कपूर भर्ती थे, वहीं उनके परिवार वालों, रश्तेदारों, दोस्तों और करीबियों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है. इसी बीच अस्पताल के अंदर के सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही हैं कि ऋषि  कपूर से जुड़ी अस्पताल की कागजी कार्रवाई पूरी हो चुकी है और अब उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाने की तैयारी चल रही है थोड़ी देर में पार्थिव शरीर निकलेगा.

बता दें कि हाल ही में ऐसी खबरें भी आई हैं कि उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर भी दिल्ली से मुंबई के लिए निकल चुकी हैं. वो अपने पिता के अंतिम दर्शन के लिए चार्टेड प्लेन से मुंबई पहुंचेंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जाएगा. उनकी शवयात्रा में नियम के मुताबिक 20 लोग शामिल होंगे. ऋषि कपूर के परिवार की तरफ से जारी हुए स्टेटमेंट में भी लोगों से कानून का पालन करने का आग्रह किया गया है. फिलहाल परिवार बेटी रिद्दिमा और दामाद के दिल्ली से मुंबई लौटने का इंतजार कर रहा है.

ऋषि कपूर के निधन की खबर सामने आने के बाद फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के सेलेब्स भी सदमे में हैं. अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक कई बॉलीवुड सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी है. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया है कि उनके अजीज दोस्त ऋषि कपूर की मृत्यु ने उन्हें तोड़कर रख दिया है. वहीं कई लोग तो अभी भी इस खबर पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं.



ऋषि कपूर भले ही इस दुनिया को अलविदा कह गए हों लेकिन अपनी बेबाकी और फिल्मों में शानदार अभिनय के जरिए वो हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे. इस मुश्किल वक्त में हम सभी भगवान से उनकी आत्मा की शांति और उनके परिवार को हिम्मत देने की प्रार्थना कर रहे हैं.
ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर की ख्वाहिश रह गई अधूरी, बेटे रणबीर कपूर के लिए कही थी ये बात 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज