लाइव टीवी

ऋषि कपूर ने सरकार से की अपील, 'लॉक डाउन के दौरान शाम को थोड़ी देर खोली जाए शराब की दुकानें'

News18Hindi
Updated: March 28, 2020, 4:55 PM IST
ऋषि कपूर ने सरकार से की अपील, 'लॉक डाउन के दौरान शाम को थोड़ी देर खोली जाए शराब की दुकानें'
ऋषि कपूर ने सरकार से लॉकडाउन में भी शराब की दुकानें खोलने की अपील की है.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट कर सभी राज्यों की सरकार से शराब की दुकानें खोलने की अपील की है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2020, 4:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई : कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण इन दिनों देश में 21 दिनों के लिए लागू हुए लॉकडाउन (Lockdown) के लोग अपने-अपने घरों में कैद रहने को मजबूर हैं. वहीं बॉलीवुड एक्टर्स अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं और उन्हें उनकी सुरक्षा को लेकर जागरुक कर रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और कोरोना वायरस और लॉकडाउन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लेकिन, इस दौरान एक्टर ने ऐसे कई ट्वीट किए जिन्हें लेकर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

हाल ही में देश में आपातकाल की घोषणा करने की अपील करने का ट्वीट करने के बाद ट्रोल हुए ऋषि कपूर ने एक बार फिर ऐसा ट्वीट किया है, जिसे लेकर ट्विटर पर लोग उनका मजाक बना रहे हैं. दरअसल, एक्टर ने ट्वीट कर सभी राज्यों की सरकार से शराब की दुकानें खोलने की अपील की है, जिसके बाद लोग उनके इस ट्वीट पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

ऋषि कपूर ने ट्वीट में लिखा है, 'सभी राज्यों की सरकार को शाम के समय शराब की दुकानें खोल देनी चाहिए. मुझे गलत मत समझिए, लॉकडाउन के चलते इंसान घर पर बैठकर डिप्रेशन में जीने को मजबूर है. इस दौर में काम कर रहे डॉक्टर- पुलिसवालों को भी तनाव से मुक्ति चाहिए. वैसे भी ब्लैक में तो हर जगह शराब बेची ही जा रही है.'





उनके इस ट्वीट पर अब लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने ऋषि कपूर के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'जहां हमारा स्ट्रगल खत्म होता है, वहां से इनका शुरू होता है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'परेशान मन के साथ शराब पीना और भी खतरनाक है.' वहीं कुछ का कहना है कि यह पूरी तरह से गलत है. जब सभी दुकानें और बाजार बंद हैं तो इस स्थिति में शराब की दुकानें खोलना गलत है.

ये भी पढ़ें- Lock Down के बीच अंडे-सब्जी खरीदने पहुंची TMC MP और एक्ट्रेस नुसरत जहां, देखें Photos

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 28, 2020, 4:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading