लाइव टीवी

ऋषि कपूर दोबारा अस्पताल में भर्ती, मास्क लगाकर पिता से मिलने पहुंचे रणबीर कपूर

News18Hindi
Updated: February 6, 2020, 6:14 PM IST
ऋषि कपूर दोबारा अस्पताल में भर्ती, मास्क लगाकर पिता से मिलने पहुंचे रणबीर कपूर
ऋषि कपूर कुछ दिन पहले दिल्‍ली में अस्पताल में भर्ती थे.

एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को दिल्ली के बाद अब मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें देखने रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) मास्क लगाकर पहुंचे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 6:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को वायरल बुखार के कारण मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिछले सप्ताह उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल से छुट्टी मिली थी. कपूर परिवार के एक करीबी सूत्र ने गुरुवार को बताया कि 67 वर्षीय अभिनेता को सोमवार को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने पिता से मिलने पहुंचे. इस दौरान अस्पताल जाते वक्त रणबीर कपूर ने मास्क पहन रखा था. इन दिनों जिस तरह से कोरोना वायरस को लेकर दुनियाभर में डर का माहौल बना हुआ है. ऐसे में सभी अपनी सुरक्षा के लिए मास्क का इस्तेमाल कर रहे हैं. खासतौर पर मुंबई में लोग इसका ज्यादा प्रयोग कर रहे हैं, क्योंकि सिने जगत के लोग अक्सर देश से बाहर जाते रहते हैं.

इससे पहले ऋषि कपूर ने टि्वटर पर कहा था कि वह घर वापस आ गए हैं और उनकी तबीयत ‘ठीक’ है. सूत्र ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘उन्हें वायरल बुखार के कारण दो दिन पहले दक्षिण मुंबई में सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया. वह ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं है.’’

अभिनेता करीब एक साल तक अमेरिका में कैंसर का इलाज कराने के बाद गत वर्ष सितंबर में भारत लौटे थे. ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी बीमारी के लौट आने की अटकलों के बारे में कपूर ने सोमवार को टि्वटर पर स्पष्टीकरण दिया था.




 




View this post on Instagram




 

#RanbirKapoor snapped with safety mask as he arrives at the hospital to be around his dad #RishiKapoor ji who was admitted last night in Mumbai #instadaily #pictureperfect #photooftheday #wednesday #ManavManglani


A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on






उन्होंने ट्वीट किया था, ‘‘प्रिय परिजनों, दोस्तों, दुश्मनों और शुभचिंतकों, मेरे स्वास्थ्य को लेकर आपकी चिंता से अभिभूत हूं. शुक्रिया.... मैं पिछले 18 दिन से दिल्ली में शूटिंग कर रहा था और प्रदूषण के कारण न्यूट्रोफिल कम हो गया था. मुझे संक्रमण हो गया था, जिसकी वजह से मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.’’


यह भी पढ़ेंः करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी में झूमकर नाचा तैमूर अली खान

अभिनेता ने कहा, ‘‘मुझे हल्का बुखार था, डॉक्टरों को लगा कि निमोनिया हो सकता था. इसका इलाज कर लिया गया है. लोग कई तरह की अटकलें लगा रहे थे. मैं उन सभी खबरों पर विराम लगाना चाहूंगा और आप सभी का मनोरंजन करने और आपसे प्यार करने को उत्सुक हूं. मैं अब मुंबई में हूं.’’

अभिनेता ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ के रीमेक में नजर आने की घोषणा की थी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला ने खोली आसिम रियाज के झगड़ों की खुल गई पोल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 5:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर