जब ऋषि कपूर को एक विदेशी शख्स ने समझ लिया वेटर

News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 4:18 PM IST
जब ऋषि कपूर को एक विदेशी शख्स ने समझ लिया वेटर
ऋषि कपूर को समझ लिया वेटर

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को एक शख्स ने वेटर समझ लिया और फिर उसे काफी शर्मिंदगी हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2019, 4:18 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) बीते 1 साल से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. इलाज के दौरान ऋषि कपूर को बॉलीवुड और भारत से तो दूर रहना पड़ा लेकिन वो अपने फैंस से दूर नहीं रहे हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए देश और सिनेमा से जुड़े हर मुद्दे पर कमेंट करते दिखाई दिए हैं. इस बीच ऋषि कपूर से मिलने कई सेलेब्रिटीज भी पहुंचे, इन सभी सेलेब्रिटीज की तस्वीरें ऋषि ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं. वहीं न्यूयॉर्क में काफी समय बिता चुके ऋषि कपूर ने एक हाल ही में यहां पर अपने साथ हुआ एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है.

ऋषि कपूर के फैन न्यूयॉर्क में भी जबरदस्त है. ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक बार जब वो न्यूयॉर्क के एक रेस्तरां में पहुंचे तो वहां उन्हें लोगों ने घेर लिया, सभी उनके फैन थे. ऋषि कपूर ने बताया कि इस रेस्तरां में कई बंगलादेशी वेटर्स थे, इन लोगों ने देखते ही ऋषि कपूर को पहचान लिया और उनसे मिलने के लिए भीड़ लगा दी. वहां एक अमेरिकन स्टाफ भी था. जिसे लगा कि ऋषि कपूर कोई एक्स वेटर हैं और इसीलिए सभी वेटर्स उनसे मिलने पहुंच रहे हैं.

ऋषि कपूर ने दिया परिचय


ऋषि कपूर ने फौरन इस अमेरिकन स्टाफ को अपना परिचय दिया. जिसके बाद इस शख्स को काफी शर्मिंदगी हुई. बात करें ऋषि कपूर की तो वो कई बार अपने इंटरव्यूज में ये कह चुके हैं कि 'मैं भारत को बहुत मिस कर रहा हूं'. इसके अलावा वो भारत लौट कर जल्द से जल्द बॉलीवुड में वापसी भी करना चाहते हैं. बताया तो यहां तक जा रहा है कि ऋषि कपूर के पास दो बड़ी फिल्मों के ऑफर पहले से ही आ चुके हैं.

जल्द करेंगे वापसी


कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ऋषि कपूर अपने ट्रीटमेंट के आखिरी दौर में हैं. उम्मीद है कि ऋषि कपूर गणेश चतुर्थी के मौके पर अपनी फैमिली के बीच रहेंगे, जो कि 2 सितम्बर को है. वहीं 4 सितम्बर को ऋषि कपूर का जन्मदिन भी है. ऐसे में वो वापस आते हैं तो ये वापसी वाकई काफी स्पेशल होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Amazon Rainforest में लगी भयावह आग, बॉलीवुड ने जताई चिंता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 4:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...