'झूठा कहीं का' फिल्म की रिलीज डेट से नाराज हैं ऋषि कपूर, ये है वजह

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. वो जल्द ही भारत लौटने वाले हैं.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 7:38 PM IST
'झूठा कहीं का' फिल्म की रिलीज डेट से नाराज हैं ऋषि कपूर, ये है वजह
ऋषि कपूर ने जाहिर की नाराजगी
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 7:38 PM IST
अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयार्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. बीते दिनों उनके धीरे-धीरे ठीक होने की खबरें आई थीं. वहीं इसी बीच हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म 'झूठा कहीं का' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फैमिली कॉमेडी ड्रामा फिल्म में ऋषि कपूर काफी मजेदार किरदार में नजर आ रहे हैं. इस ट्रेलर के बाद हर कोई ऋषि कपूर की तारीफें करता दिख रहा है लेकिन खुद ऋषि कपूर इस ट्रेलर से काफी नाराज हो गए हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि उन्होंने अपनी नाराजगी मीडिया से बातचीत के दौरान जाहिर की है.

बता दें कि बीते दिनों फिल्म 'झूठा कहीं का' का ट्रेलर आया था. इस फिल्म में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के अभिनेता सनी सिंह नजर आ रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में जिमी शेरगिल और ओमकार नजर आने वाले हैं. ऋषि कपूर के किरदार की बात करें तो वो इस फिल्म में कंफ्यूड पिता का रोल निभा रहे हैं, जो दो भाईयों की कंफ्यूजन में फंसा हुआ है. ट्रेलर में ऋषि कपूर अपने एक-एक डायलॉग से लोगों को हंसाते दिखाई दे रहे हैं. यही वजह है कि लोगों को ऋषि कपूर बेहद पसंद आ रहे हैं. वहीं ऋषि कपूर को इस बात से बेहद नाराजगी है.



सूत्रों की मानें तो ऋषि कपूर भारत लौटते ही किसी फिल्म में दमदार कैरेक्टर से पर्दे पर कमबैक करना चाहते थे. वहीं फिल्म 'झूठा कहीं का' की शूटिंग उन्होंने पूरी भी नहीं कर पाई थी. ऋषि कपूर को याद भी नहीं है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए आखिरी बार शूट कब किया था. जाहिर है कि उनका कैरेक्टर काफी हल्का होगा. ऋषि कपूर नहीं चाहते थे कि ये फिल्म जल्दबाजी में रिलीज करने का फैसला किया जाए और उनका रोल फिल्म में फीका लगे. यही वजह है कि ऋषि कपूर इस फिल्म की रिलीज डेट से नाराज हैं. फिल्म 'झूठा कहीं का' 19 जुलाई को रिलीज हो रही है.



इससे पहले खुद रणबीर कपूर इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि कैंसर के इलाज के दौरान ऋषि कपूर इस बात से काफी परेशान थे कि वो कभी फिल्में कर पाएंगे या नहीं और अगर कर भी पाएंगे तो इतने समय बाद उनके कमबैक को लोग एक्सेप्ट करेंगे या नहीं?... बहरहाल, हम आपको बता दें कि ऋषि कपूर का इलाज अब अंतिम चरणों में हैं. वो जल्द ही भारत लौट सकते हैं. कपूर परिवार से जुड़े सूत्रों की मानें तो ऋषि कपूर देश लौटते ही फ़िल्मों में कम बैक करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- साक्षी मिश्रा मामले को एक्ट्रेस ने बताया ड्रामा, Video में कही ऐसी बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2019, 4:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...