ऋषि कपूर की ख्वाहिश रह गई अधूरी, बेटे रणबीर कपूर के लिए कही थी ये बात

ऋषि कपूर, रणबीर कपूर (File Photo)

ऋषि कपूर, रणबीर कपूर (File Photo)

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए इच्छा जाहिर की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 3:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने मुंबई के एक अस्पताल में आज यानी 30 अप्रैल को आखिरी सांस ली. वहीं उनके निधन की खबर सामने आने के बाद इंडस्ट्री से जुड़े सभी लोग सदमे में हैं. वहीं इसी बीच सोशल मीडिया के जरिए सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं हर कोई उनके परिवार को शक्ति देने की भी कामना कर रहे हैं. ऋषि कपूर अपनी फैमिली के बेहद करीब थे और अक्सर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए एक इच्छा जाहिर की थी जो पूरी नहीं हो सकी.

ऋषि कपूर की बेटे रणबीर कपूर के साथ बॉन्डिंग किसी दोस्त की तरह ही थी. जब वो न्यूयॉर्क में कैंसर के ट्रीटमेंट के लिए गए थे उस दौरान वो रणबीर से ही अपने दिल की कई बातें शेयर करते थे. वहीं ठीक होकर आने के बाद वो खुलकर अपने और परिवार के बारे में बात करते दिखाई देते थे. उन्होंने काफी समय पहले एबीपी से खास बातचीत में रणबीर कपूर को लेकर अपनी एक बेहद खास इच्छा जाहिर की थी.

इस रिपोर्ट की मानें तो ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर का घर बसते देखना चाहते थे. ऋषि कपूर ने अपने इंटरव्यू में कहा था, 'मैं भी चाहता हूं कि रणबीर अब घर बसा ले. मैं भी चाहता हूं कि उसके बच्चे हों और वो अपना घर बसा ले.' हालांकि उनकी ये ख्वाहिश अधूरी ही रह गई.



बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते को लेकर आए दिन खबरें आती रही थीं. कई बार उनकी शादी की अफवाहें भी उड़ीं, हालांकि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फैमिली से किसी ने भी इस शादी को लेकर कई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया. वहीं कपूर फैमिली के हर अहम इवेंट पर रणबीर के साथ मौजूद दिखाई दीं.
ये भी पढ़ें :- ऋषि कपूर के निधन के बाद बेटी ऋदिमा कपूर ने शेयर की पापा के साथ तस्वीर, लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज