जब जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर से कही थी दिल की बात, पूछे थे ये सवाल

जब जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर से कही थी दिल की बात, पूछे थे ये सवाल
ऋषि कपूर और रणबीर कपूर (फाइल फोटो)

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Passed Away) के निधन की खबर सुनकर फैंस के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री भी सदमे में है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 10:29 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) की मौत के सदमे से लोग अभी तक उबर भी नहीं पाए थे कि एक और झटका मिल गया है. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का गुरुवार सुबह निधन हो गया. 67 वर्षीय ऋषि कपूर काफी समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे और विदेश में ट्रीटमेंट करवाकर वापस लौटे थे. वो लगभग ठीक ही थे, लेकिन कल रात अचानक उनकी तबीयत खराब हुई, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया. वहीं गुरुवार यानी 30 अप्रैल को उनके निधन की खबर आई है.

ऋषि कपूर आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन कई दशकों तक फिल्मों में दिए गए अपने अमूल्य योगदान से वो हमेशा के लिए अमर हो गए हैं. ऋषि कपूर बीते साल ही कैंसर का ट्रीटमेंट करवाकर न्यूयॉर्क से भारत वापस लौटे थे. वो ऐसे अभिनेता थे, जिन्हें कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान भी अपने काम को लेकर फिक्र थी. इस बात का खुलासा खुद उनके बेटे रणबीर कपूर ने किया था. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने एक अवॉर्ड ईवेंट में बताया था कि वो न्यूयॉर्क में ट्रीटमेंट के दौरान अक्सर पूछते थे कि वो ठीक होकर घर जाएंगे तो उन्हें कोई काम देगा या वो अब काम कर सकेंगे?

रणबीर ने बताया था कि वो अक्सर फिल्म इंडस्ट्री के बारे में पूछते रहते थे. वो बॉलीवुड और भारत में अपनी लाइफ को बहुत मिस करते थे. रणबीर इस बारे में बात करते हुए काफी इमोशनल हो गए थे. वहीं ऋषि कपूर के कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान उनकी पूरी फैमिली हमेशा उनके साथ खड़ी रही थी. इस बीच कई बॉलीवुड स्टार्स भी उनसे मिलने गए थे.



वहीं जब ऋषि कपूर के निधन की खबर आई तो जैसे कोई यकीन ही नहीं कर पा रहा है. अमिताभ बच्चन ने ट्ववीट करते हुए कहा कि वो ऐसा महसूस कर रहे हैं कि जैसे वो बर्बाद हो गए हों.
बता दें कि कल यानी 29 अप्रैल को ही अभिनेता इरफान खान का निधन हुआ है. वो भी लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे.

ये भी पढ़ें- पहली बार कैमरा देखकर कैसी थी हालत? इरफान खान ने कपिल शर्मा के शो में बताया पूरा वाकया

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading