Home /News /entertainment /

वायरल हो रहा है अस्‍पताल के बिस्‍तर पर गाना सुनते ऋषि कपूर का 'आखिरी वीडियो', जाने इसका सच

वायरल हो रहा है अस्‍पताल के बिस्‍तर पर गाना सुनते ऋषि कपूर का 'आखिरी वीडियो', जाने इसका सच

ऋषि कपूर का वीडियो वायरल

ऋषि कपूर का वीडियो वायरल

अस्पताल के बिस्तर पर लेटे ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे ऋषि कपूर का आखिरी वीडियो बताया जा रहा है.

    मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) दुनिया को सदमा देकर चले गए हैं. अचानक आई उनके निधन की खबर पर तो जैसे लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी आत्मा की शांति के लिए लोगों की दुआएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस बीच उनका एक बेहद इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है. ये वीडियो Murali Lalwani नाम की एक मुंबई की राइटर, डायरेक्टर के फेसबुक एकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे बीती रात का वीडियो बताया जा रहा है. इस वीडियो में ऋषि कपूर अस्पताल के बेड पर लेटे दिख रहे हैं. इस वीडियो को ऋषि कपूर का आखिरी वीडियो बताकर वायरल किया जा रहा है.

    सामने आ रही जानकारी के अनुसार ये वीडियो उनका आखिरी वीडियो नहीं बल्कि फरवरी का वीडियो है. फरवरी में ऋषि कपूर को त‍बीयत बिगड़ने के चलते अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. ये वीडियो दिल्‍ली के इसी अस्‍पताल का है.

    ऋषि कपूर इस वीडियो में अस्पताल के बेड पर लेटे हैं और उनके बगल में खड़ा एक शख्स गाना गाकर सुना रहा है.... 'तेरे दर्द से दिल आबाद रहा'.. वहीं ऋषि कपूर भी इस गाने का इंजॉय करते दिख रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में इस शख्स को डॉक्टर बताया गया है. गाना सुनने के बाद लेटे-लेटे ऋषि कपूर इस शख्स की तारीफ कर रहे हैं और जी-भर कर दुआएं भी दे रहे हैं.



    उन्होंने कहा- 'मेरा आशीर्वाद तुम्हारे साथ है. खूब सफलता प्राप्त करो, मेहनत करो. देखो शोहरत.. नाम ये सब आता है मेहनत के बाद. जब मेहनत और थोड़ी किस्मत साथ देगी तो फल अपने आप पेड़ों पर लगेंगे.. बस यही करना था'. इस वीडियो पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई इस शख्स को खुशकिस्मत बता रहा है.

    सामने आ रही जानकारी के अनुसार वीडियो में नरज आ रहे शख्‍स का नाम धीरज कुमार सानू‌ है, जो कुमार सानू‌ और ऋषि कपूर का फैन है. फरवरी में ऋषि कपूर दिल्ली में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जहां प्रदूषण और न्यूट्रोफिल्स  की कमी के कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और उन्हें वहां अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था‌. जब उनकी तबीयत सुधरी तो गाने का शौकीन धीरज उनसे मिला, सेल्फी ली और वीडियो बनाया, जिसे अब वायरल कर दिया गया है.

    rishi kapoor
    ऋषि कपूर की ल्यूकेमिया से हुई मौत.


    बता दें कि ऋषि कपूर के निधन के बाद अस्पताल में सारी फॉर्मेलिटीज पूरी हो गई हैं. अंतिम संस्कार के लिए उनका पर्थिव शरीर अस्पताल से सीधा शमशान घाट ले जाया जाना है. वहीं उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर भी दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपने पिता के अंतिम दर्शन के लिए प्रशासन से इजाजत मांगी थी.

    ये भी पढ़ें- थोड़ी देर में अस्पताल से निकलेगा ऋषि कपूर का पार्थिव शरीर, पूरी हुई कागजी कार्रवाई 

    Tags: Entertainment, Rishi kapoor, Rishi Kapoor Death, Rishi Kapoor Family, Rishi Kapoor News

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर