लाइव टीवी

दिल्ली से मुंबई पहुंचे ऋषि कपूर, ट्वीट कर बताया अपनी सेहत का हाल

News18Hindi
Updated: February 4, 2020, 10:41 AM IST
दिल्ली से मुंबई पहुंचे ऋषि कपूर, ट्वीट कर बताया अपनी सेहत का हाल
इन्फेक्शन के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की तबीयत रविवार (2 फरवरी) को अचानक खराब हो थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली (Delhi) के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2020, 10:41 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की तबीयत रविवार (2 फरवरी) को अचानक खराब हो थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली (Delhi) के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद से ऋषि के फैन्स उनकी तबीयत को लेकर काफी परेशान हो गए थे. पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी दिल्ली पहुंचे थे. ऋषि कपूर को क्या हुआ था, इसकी जानकारी नहीं हुई थी, लेकिन अब खुद ऋषि कपूर ने खुद ट्वीट कर अपनी तबीयत का हाल बताया है.




एक्‍टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने ऑफिशल अकाउंट से ट्वीट (Tweet) करते हुए लिखा, 'डियर फैमिली, फ्रैंड्स, विरोधियों और फॉलोअर्स. मेरी तबीयत के बारे में आपकी चिंताओं से मैं अभिभूत हूं. मैं पिछले 18 दिनों से दिल्ली में फिल्म की शूटिंग कर रहा था और पलूशन और मेरे न्यूट्रोफिल्स के लो काउंट के कारण मुझे इन्फेक्शन हो गया और मुझे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा.'



अपने दूसरे ट्वीट में ऋषि कपूर ने कहा, 'मुझे पिछले कुछ दिनों से बुखार था और जांच में डॉक्टरों को एक पैच मिला जो आगे चलकर निमोनिया बन सकता था. अब इसका इलाज कर दिया गया है. लगता है लोग कुछ और ही सोच रहे थे. मैं ऐसी किसी भी आशंकाओं को खारिज करता हूं और आगे भी आपका मनोरंजन करता रहूंगा. मैं अब मुंबई में हूं.'

ऋषि कपूर की तबीयत खराब हो गई थी.


आपको बता दें कि ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कुछ महीने पहले ही ऋषि कपूर अपने कैंसर का इलाज कराकर एक साल बाद अमेरिका से भारत लौटे हैं और जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया तो फैन्स को उनकी तबीयत की एक बार फिर चिंता हो गई थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋषि कपूर जल्द दीपिका पादुकोण के साथ हॉलिवुड फिल्म 'द इंटर्न' के रीमेक में भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था 'मैं दीपिका पादुकोण के साथ 'द इंटर्न' के भारतीय रूप की यात्रा की ओर बढ़ रहा हूं.' उन्‍होंने ट्विटर अकाउंट पर फिल्‍म से संबंधित एक फोटो डाली थी. ऋषि कपूर फिल्म 'द बॉडी' (The Body) में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss के इन 7 कटेंस्टेंट्स का हुआ Media से सामना, रश्मि देसाई ने अरहान के लिए दिया बड़ा बयान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 10:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर