• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ऋषि कपूर ने अमेरिका जाने से पहले रिकॉर्ड क‍िया था ये Video, रवीना टंडन ने अब क‍िया शेयर

ऋषि कपूर ने अमेरिका जाने से पहले रिकॉर्ड क‍िया था ये Video, रवीना टंडन ने अब क‍िया शेयर

रवीना टंडन और ऋषि कपूर.

रवीना टंडन और ऋषि कपूर.

2 साल कैंसर से जूझने के बाद आखिरकार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) हमें छोड़कर चले गए लेकिन अब उनकी याद दिलाने वाला एक और वीडियो एक्‍ट्रेस रवीना टंडन (Ranveena Tandon) ने शेयर किया है.

  • Share this:
    मुंबई. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भले ही हमारे बीच अब नहीं रहे लेकिन उनके चाहने वाले उनकी हर बात और उनके अंदाज को आज भी मिस कर रहे हैं. ऋषि कपूर हमेशा ही जिंदगी से भरे थे और 30 अप्रैल को इस दुनिया को छोड़ने से कुछ दिनों पहले तक उनके योग करते वीडियो पत्‍नी नीतू ने शेयर किए थे. 2 साल कैंसर से जूझने के बाद आखिरकार वह हमें छोड़कर चले गए लेकिन अब उनकी याद दिलाने वाला एक और वीडियो एक्‍ट्रेस रवीना टंडन (Ranveena Tandon) ने शेयर किया है. ये वीडियो ऋषि कपूर ने 2018 में अमेरिका रवाना होने से पहले रिकॉर्ड किया था.

    रवीना टंडन द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो ऋषि कपूर द्वारा उनके पिता को दी गई जन्‍मदिन की बधाई का है. इस वीडियो में ऋषि, रवीना के पिता रवि टंडन को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उन्‍होंने ये भी बताया कि कैसे उनकी ही फिल्‍मों के दौरान वो और नीतू सिंह करीब आए और उनका रिश्‍ता बना.

    अपने इस वीडियो में वह कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'हाय रव‍ि जी, आपको आपके 80वें जन्‍मदिन की बहुत-बहुत बधाई. मैं सोच रहा था, आपकी और हमारी मुलाकात 42 साल पुरानी है. शायद हम 1973 में मिले थे. हमने सबसे पहले 'खेल खेल में' में साथ में काम किया था, नीतू और मैंने. हमने कुछ और फिल्‍मों में काम किया जैसे 'झूठा कहीं का', 'राही बदल गए', 'आन और शान'. आप जानते हैं कि हमारे बीच काम का कितना अच्‍छा तालमेल है और मुझे आपके साथ काम करने में काफी मजा आया. देखा जाए तो मेरा नीतू से मिलना आपकी वजह से ही हुआ है.' वह इस वीडियो में उनके बच्‍चों रवीना और बेटे की तारीफ भी करते हुए नजर आ रहे हैं.



    रवीना टंडन और ऋषि कपूर फिल्‍म 'साजन की बाहों में' में साथ काम कर चुके हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, 'प्रिय चिंटू अंकल.. आपको हर दिन याद किया जाएगा. अपने इलाज के लिए न्‍यूयॉर्क जाने से ठीक पहले ये वीडियो उन्‍होंने पापा के लिए रिकॉर्ड किया था और पापा के जन्‍मदिन पर उनके पास आकर उन्‍हें सरप्राइज भी दिया था. आप हमेशा हमारे घर में और हमारे दिलों में रहेंगे चिंटू अंकल.'






    आपको बता दें कि ऋषि कपूर काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे. अप्रैल के आखिरी द‍िनों में अचानक उनकी तबीयत खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के निधन की खबर ने सभी को गहरा सदमा दिया. उनके निधन के बाद उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर दिल्ली में फंसी रह गईं. लॉकडाउन के चलते वो पहुंच नहीं पाई थीं. अपने पापा के निधन के दो दिन बाद वो दिल्ली से मुंबई सड़क मार्ग द्वारा पहुंचीं, इसके बाद रिद्धिमा ने अपने पापा की शांति के लिए की गई पूजा में हिस्सा लिया.

    ये भी पढ़ें :- ऋषि कपूर ने अपनी मौत को लेकर सालों पहले की थी ये भविष्यवाणी, हो गई सच
     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज