ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करवाकर 11 महीने 11 दिन बाद घर लौटे, चेहरे पर दिखी स्माइल

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) बीते एक साल से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे थे.

News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 3:50 PM IST
ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करवाकर 11 महीने 11 दिन बाद घर लौटे, चेहरे पर दिखी स्माइल
बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर.
News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 3:50 PM IST
बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) कैंसर का इलाज करवा कर देश लौट आए हैं. ऋषि कपूर देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. वह बीते एक साल से इलाज के लिए न्यूयॉर्क में थे. लंबे समय से अपने घर को मिस कर रहे ऋषि कपूर के चेहरे पर देश लौटने की खुशी दिखी. नीतू और ऋषि एक दूसरे का हाथ पकड़े एयरपोर्ट से बाहर निकले. दोनों के चेहरों पर अपनों के बीच होने का सुकून था. अस्पताल में बीते संघर्ष के दिनों के बाद उनके चेहरे पर राहत की चमक ने सभी का दिल खुश कर दिया.

न्यूयॉर्क से काफी दिनों बाद मुंबई लौटने पर ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा, 'घर वापस!!!!!! 11 महीने 11 दिन! आप सभी का शुक्रिया!'


ऋषि कपूर ने जो एक साल घर से दूर बिताया है. इस बीच उनके परिवार में काफी कुछ हुआ, लेकिन वह तब परिवार के साथ मौजूद नहीं रह पाए. 1 अक्टूबर 2018 को उनकी मां कृष्णा राज कपूर का निधन हो गया था. न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे ऋषि कपूर उनके अंतिम संस्कार के लिए भी नहीं पहुंच पाए थे.
Loading...




 




View this post on Instagram




 

Welcome back ❤❤❤ #rishikapoor #neetusingh #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






मां के निधन के अलावा उनके परिवार की धरोहर आरके स्टूडियो भी बिका. ये सभी के लिए एक झटका था. ऋषि एक साल घर से दूर थे. उन्होंने अपने काम को मिस किया, लेकिन उनके परिवार और करीबियों ने उन्हें कभी अकेला महसूस नहीं होने दिया. उनके बेटे रणबीर और बेटी रिद्धिमा अक्सर ही उनसे मिलने न्यूयॉर्क पहुंच जाया करते थे. इंडस्ट्री में उनके जानने वाले और करीबियों ने भी समय-समय पर वहां जाकर उनसे मुलाकात की. अब जब ऋषि सबके बीच वापस अपने देश में हैं तो ये सभी के लिए खुशी का पल होगा.

यह भी पढें- धर्म के नाम पर बॉलीवुड छोड़ने वाली जायरा वसीम का बीच लुक देख गुस्साए सोशल मीडिया यूजर्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 7:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...