ऋषि कपूर से मिलने पहुंची पाकिस्तानी एक्ट्रेस, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

ऋषि कपूर से मिलने पहुंची मारवरा हुकेन
ऋषि कपूर से मिलने पहुंची मारवरा हुकेन

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से हाल ही में एक जानी-मानी पाकिस्तानी एक्ट्रेस मिलने पहुंच गईं.

  • Share this:
अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. ऋषि कपूर के मुश्किल दिनों में उनसे मिलने बॉलीवुड के कई स्टार पहुंच रहे हैं. बीते दिनों उनसे मिलने सलमान खान भी पहुंचे थे. वहीं ऋषि कपूर अमेरिका से सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं. जो भी उनसे मिलने आता ऋषि कपूर उसकी तस्वीर जरूर शेयर करते हैं. वहीं हाल ही में उनसे पाकिस्तान से एक एक्ट्रेस भी मिलने पहुंच गईं. इस एक्ट्रेस के साथ भी ऋषि कपूर ने अपनी तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

दरअसल, ये एक्ट्रेस 'सनम तेरी कसम' में नजर आईं मारवरा हुकेन हैं. मारवरा हाल ही में अपनी एक दोस्त के साथ ऋषि कपूर से मिलने पहुंचीं. ऋषि कपूर ने इन दोनों के साथ अपनी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा 'ये पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री मारवरा हुकेन हैं और उनकी दोस्त खतीजा. इनसे मुलाकात वाकई काफी स्वीट रही.'





ऋषि कपूर की इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा- यूएस में इंडो-पाक मीट. दूसरे यूजर ने लिखा- इतनी फेमस हैं कि आपको उनके नाम का उल्लेख करना पड़ा. बहुत खूब, ये कौन है? हम तो सिर्फ आपको जानते हैं. इस तस्वीर पर कुछ ऐसे कमेंट देखने को मिल रहे हैं. वहीं कुछ फैन उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं.


बता दें कि ऋषि कपूर ने कैंसर के ट्रीटमेंट की बात एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी. वहीं ऋषि ने बताया था कि 1 मई को यूएस में मेरा 8 महीने लंबा ट्रीटमेंट शुरू हुआ था. मुझ पर भगवान की कृपा थी कि अब मैं कैंसर फ्री हूं.' उन्होंने बताया 'मुझे बोन मैरो ट्रांसप्लांट करना है जिसमें कम से कम 2 महीने लगेंगे. बीमारी से छूटना बड़ी बात है और यह सब मेरे परिवार और मेरे फैंस की प्रार्थनाओं और दुआओं के कारण हुआ है. मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं.'



अब खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि ऋषि कपूर इसी साल अगस्त महीने में भारत वापस लौट सकते हैं. वो भारत आने के लिए काफी बेताब हैं, ये बात उन्होंने कई बार सोशल मीडिया पर कबूल की है. वहीं यूएस से कभी रणबीर कपूर तो कभी नीतू कपूर ऋषि कपूर के साथ तस्वीर शेयर करते नजर आ जाते हैं. ऐसे में अब ऋषि के साथ-साथ उनके फैंस को भी उनकी वापसी का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने भड़के फैंस से की ऐसी अपील, फिर भी नहीं माने लोग

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज