लाइव टीवी

ऋषि कपूर की बहन रितु नंदा का निधन, शोक में डूबा कपूर परिवार

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 12:02 PM IST
ऋषि कपूर की बहन रितु नंदा का निधन, शोक में डूबा कपूर परिवार
ऋषि कपूर की बहन रितु नंदा का निधन

अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Sister) की बहन रितु नंदा का निधन (Ritu Nanda Passes Away) हो गया है. ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 12:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Sister) की बहन और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda Mother In Law) की सासू मां रितु नंदा  (Ritu Nanda Passes Away)  इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं. ऋषि कपूर की बड़ी बहन  रितु नंदा का 71 साल की उम्र में  निधन हो गया. इस खबर से कपूर और बच्चन परिवार में शोक की लहर है. रितु नंदा के निधन की खबर ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Instagram Post) ने दी है. रिद्धिमा ने बुआ को लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट भी किया है.

रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा- 'ये उस दयालु इंसान के लिए जिनके बराबर आज तक मैंने किसी को नहीं देखा. वो अब आपके जैसे लोगों को नहीं बनाता. RIP बुआ मैं आपको हमेशा याद करूंगी'. रिद्धिमा कपूर के इस पोस्ट पर कपूर खानदान के करीबियों और फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. सभी रितु नंदा की आत्मा की शांति के लिए कामना करते नजर आ रह हैं.



 



View this post on Instagram




 

To the kindest most gentle person I‘ve ever met - They don’t make them like you anymore - RIP bua #missyoualways❤️🙏🏻


A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on






रिद्धिमा कपूर के पोस्ट पर एकता कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सुन के बहुत बुरा लगा'. रितु नंदा के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार कहां होगा, इस पर कपूर खानदान की ओर से कोई बयान नहीं आया है. इससे पहले 2018 अगस्त में ही रितु नंदा के पति राजन नंदा का भी निधन हो चुका है, जो श्वेता बच्चन के ससुर भी थे.

2018 में हुआ था पति राजन नंदा का निधन


बताया जा रहा है कि रितु नंदा के अंतिम संस्कार पर बच्चन परिवार भी पहुंचेगा. राजन नंदा के निधन पर अमिताभ बच्चन विदेश में हो रही अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग छोड़कर भारत लौटकर आए थे. राजन नंदा कृषि उपकरण निर्माता कंपनी एस्कॉर्टस समूह के चेयरमैन थे. उनके बेटे निखिल नंदा कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं.

ये भी पढ़ें- ताबड़तोड़ कमाई के बीच 'तान्हाजी' के लिए आई एक और खुशखबरी, इस राज्य में हुई टैक्स फ्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 11:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर