होम /न्यूज /मनोरंजन /ऋषि कपूर ने खुलेआम कंगना रनौत को किया सपोर्ट, कही ऐसी बातें

ऋषि कपूर ने खुलेआम कंगना रनौत को किया सपोर्ट, कही ऐसी बातें

ऋषि कपूर ने कंगना रनौत को किया सपोर्ट

ऋषि कपूर ने कंगना रनौत को किया सपोर्ट

कैंसर का इलाज करवा रहे अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने हाल ही में एक मैग्जीन को दिए इंटव्यू में खुलकर बातें की हैं.

    बीते काफी दिनों से अभिनेत्री कंगना रनौत जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म 'जजमेंटल है क्या' से जुड़ी एक ईवेंट के दौरान कंगना रनौत का एक जर्नलिस्ट से विवाद हो गया था. कंगना ने इस जर्नलिस्ट पर आरोप लगाया था, कि वो उनके बारें में गलत और गंदी बातें फैलाते हैं. इस बहस के बाद पत्रकारों के एक समूह ने कंगना को बैन करने का फैसला किया. वहीं इस बैन को लेकर कंगना ने भी इस समूह पर वीडियो जारी कर हमला बोला था. इसके बाद हाल ही में कंगना के समर्थन में अभिनेता ऋषि कपूर उतर आए हैं. उन्होंने कंगना मामले पर खुलकर अपनी राय रखी है.

    एक मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा 'मैं कंगना रनौत की बात का समर्थन करता हूं, कुछ लोग कुछ भी लिख देते हैं और इसका असर ये होता है कि गंभीर किस्म के पत्रकार विवादों में घिर जाते हैं.' उन्होंने आगे कहा 'कई दिनों से मीडिया में ऐसी अफवाहें आ रही हैं कि मैं अपनी आने वाली फिल्म 'झूठा कहीं का' के प्रोड्यूसर से नाराज हूं. मैंने कब ये कहा कि मैं नाराज हूं? मैं कई महीनों से अपने अपने देश में ही नहीं हूं और मेरी किसी से बात भी नहीं हुई है. ये सही नहीं है'.



    इसके साथ ही उन्होंने अपनी सेहत को लेकर भी बात की है. ऋषि कपूर ने बताया कि अब वो पूरी तरह कैंसर मुक्त हैं और कुछ हफ्तों बाद ही भारत लौट आएंगे. उन्होंने बताया कि 'मुझे अपने घर की बहुत याद आती है. एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे पहली बार पता चला था कि मुझे कैंसर है. चार हफ्तों में ही मेरा वजह करीब 26 किलो घट गया था. अब मेरा वजन 7-8 किलो बढ़ गया है.'



    ऋषि कपूर ने बहुत खुश होकर बताया कि 'इलाज होने के 6 हफ्ते बाद मेरी जिंदगी नॉर्मल हो जाएगी... मैं अपनी मर्जी से खा सकता हूं, कहीं घूम सकता हूं, मूवी देख सकता हूं'. बता दें कि इस बीच फिल्म और उद्योग जगत के कई सेलेब्रिटीज ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे थे. जिन्होंने ऋषि और नीतू से मुलाकात की, उनमें करण जौहर, शाहरुख खान, आमिर खान, आलिया भट्ट, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा जोनस, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, पाकिस्तानी एक्ट्रेस मारवरा हुकेन और अनुपम खेर शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें- इस अभिनेता ने पहनी साड़ी, सिर पर पल्लू और हाथों में चूड़ियां, Photo Viral

    Tags: Bollywood, Entertainment, Kangana Ranaut, Rishi kapoor

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें