लाइव टीवी

कोरोना की चपेट में आईं कनिका तो बुरी तरह डरे ऋषि कपूर बोले, 'कपूर लोगों का टाइम भारी चल रहा है'

News18Hindi
Updated: March 21, 2020, 8:23 AM IST
कोरोना की चपेट में आईं कनिका तो बुरी तरह डरे ऋषि कपूर बोले, 'कपूर लोगों का टाइम भारी चल रहा है'
ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं.

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 8:23 AM IST
  • Share this:
मुंबई- बॉलीवुड (Bollywood) जगत के साथ दुनियाभर में कोरोना वायरस की हलचल तब बढ़ गई, जब 'बेबी डॉल मैं सोने दी' और 'चिटियां कलाईयां' जैसे सुपरहिट सॉन्‍ग गाने वाली सिंगर कनिका कपूर (Singer Kanika Kapoor) कोरोना वायरस के टेस्‍ट में पॉजिटिव पाई गई हैं. पीएम मोदी की अपील के बाद से सेलीब्रिटीज भी सभी से घर में रहने की अपील कर रहा है. लंदन से लौटी कनिका जब कोरोना वायरस की चपेट में आईं तो बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने एक ट्वीट किए बिना रह नहीं सके.

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. कनिका कपूर का केस सामने आने के बाद उन्होंने दो तस्वीरों के साथ एक ट्वीट किया. पहली तस्वीर यस बैंक के सह-संस्थापक राणा कपूर और दूसरी तस्वीर कनिका कपूर की शेयर करते हुए ट्वीट किया. ऋषि कपूर ने लिखा, 'आज कल कुछ कपूर लोगों पर टाईम भारी है. डरता हूं. हे मालिक रक्षा करना दूसरे कपूरों की. कोई गलत काम न हो कभी, जय माता दी'.

 

 






ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर लोग काफी मजेदार कॉमेंट कर रहे हैं. कोई उनकी बात में हामी भर रहा है तो कोई उन्हें ये कह रहा है कि घर में कपूर जलाने से सब ठीक हो जाएगा.

इस ट्वीट के बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और लखनऊ के ताज होटल पर भी सवाल उठाए. उन्होंने ट्वीट किया, 'ठीक, चलो दिल्ली एयरपोर्ट से निकल आई. द ताज लखनऊ होटल जैसी स्थापना में मेहमानों की स्क्रीन करने की सुविधा क्यों नहीं थी? आखिरकार ताज एक बहुत बड़ा नाम है. निश्चित रूप से वे पता लगा सकते थे!'

 



ऋषि कपूर ने इससे पहले पाकिस्तान में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों पर चिंता जताते हुए इमरान खान को सख्त कदम उठाने की हिदायत दी थी. उन्होंने कहा था कि पूरे सम्मान के साथ, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी अपने देश को पर्याप्त सावधानी बरतने की सलाह देनी चाहिए. पाकिस्तान के लोग भी हमारे लिए प्रिय हैं. एक समय पर हम सब एक थे. हम चिंतित भी हैं. यह एक वैश्विक संकट है. कोई अहम यहां मायने नहीं रखता है. हम लोग आपसे प्यार करते हैं. इंसानियत जिंदाबाद.

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर एक्टर बेबाकी से अपनी राय पेश करते रहते हैं. वर्कफ्रंट पर बात करें तो ऋषि कपूर को आखिरी बार 'द बॉडी' में देखा गया था. फिल्म में इमरान हाशमी भी थे. अब जल्द ही वह दीपिका पादुकोण के साथ 'द इंटर्न' के रीमेक में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- COVID-19: मुश्किल में कनिका कपूर, प्रोटोकॉल तोड़ने के मामले में लखनऊ पुलिस ने दर्ज की FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 8:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर