Home /News /entertainment /

ऋषि कपूर पिता राज कपूर की जिंदगी के इन रंगीन पहलुओं से उठाएंगे पर्दा

ऋषि कपूर पिता राज कपूर की जिंदगी के इन रंगीन पहलुओं से उठाएंगे पर्दा

Photo - getty images

Photo - getty images

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर जल्द ही आत्मकथा लाने जा रहे हैं। इस आत्मकथा में वो अपने दिवंगत पिता और भारत के 'शो मैन' राज कपूर की रंगीन जिंदगी के कई अनदेखे-अनसुने पहलुओं का खुलासा करेंगे।

    नई दिल्ली। ट्विटर पर अपने विवादित कमेंट्स को लेकर अक्सर चर्चाओें में रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर जल्द ही आत्मकथा लाने जा रहे हैं। इस आत्मकथा में वो अपने दिवंगत पिता और भारत के 'शो मैन' राज कपूर की रंगीन जिंदगी के कई अनदेखे-अनसुने पहलुओं का खुलासा करेंगे। इसके साथ ही इस किताब में ऋषि और राज कपूर के बीच के रिश्ते पर भी रोशनी डाली गई है।

    (पढ़े -ऋषि कपूर ने किया खुलासा, 'दुबई में दाऊद के साथ बिताया था वक्त, पी थी चाय')

    ऋषि की आत्मकथा का नाम ‘खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेंसर्ड’ है। इसमें सुपरहिट फिल्म ‘बॉबी’ के अभिनेता ने अपने पिता के प्रेम-प्रसंगों और फिल्मों को लेकर उनके जुनून का जिक्र किया है। उन्होंने इस किताब की शुरूआत अपने पिता और गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा नरगिस दत्त के बीच के प्रेम प्रसंग से की है । उन्होंने लिखा है कि राज कपूर और नरगिस की जोड़ी को रूपहले पर्दे पर हिट जोड़ी के तौर पर अब भी देखा जाता है ।

    64 साल के ऋषि ने प्रसिद्ध अभिनेत्री वैजयंतीमाला के साथ अपने पिता के रिश्ते के बारे में भी लिखा है। वैजयंतीमाला ने राज कपूर के साथ अपने रिश्ते से इनकार किया था। साथ ही ऋषि ने अपने पिता की पसंदीदा शराब के बारे में भी आत्मकथा में लिखा है।

    Tags: Rishi kapoor

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर