लाइव टीवी

ट्रोलर्स पर बुरी तरह भड़के ऋषि कपूर, बोले - 'मेरे देश का मजाक उड़ाया तो डिलीट कर दूंगा'

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 7:34 PM IST
ट्रोलर्स पर बुरी तरह भड़के ऋषि कपूर, बोले - 'मेरे देश का मजाक उड़ाया तो डिलीट कर दूंगा'
ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए उनका और देश का मजाक उड़ाने वालों को निशाने पर लिया है.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के देश में पूर्ण लॉकडाउन के समर्थन में ट्वीट किया था, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 7:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई : ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) बॉलीवुड के उन स्टार्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह हर मुद्दे पर ना सिर्फ अपनी बेबाकी से राय रखते हैं बल्कि, ट्रोलर्स को जवाब देने में भी वह पीछे नहीं हटते. ऐसे में इन दिनों वह अपने फैंस को कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर जागरुक करने के लिए इस महामारी से जुड़ी चीजें ट्विटर पर अपडेट करते रहते हैं. यही नहीं ऋषि कपूर इन दिनों लोगों को इस संक्रमण से बचने के तरीके अपनाने की सलाह देते हुए भी देखे जा सकते हैं. वह अक्सर कोरोना वायरस को लेकर ट्विटर पर कुछ ना कुछ जरूर ट्वीट करते रहते हैं.

यही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के देश भर में लॉकडाउन के फैसले का भी समर्थन किया है. लेकिन, ऋषि कपूर को उस वक्त गुस्सा आ गया, जब कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने पीएम मोदी का समर्थन करने को लेकर उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया और उनसे अजीबो-गरीब सवाल पूछने लगे. ऐसे में ऋषि कपूर भी अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर सके और उन्होंने ट्रोलर्स को अपना और देश का मजाक उड़ाने वालों को डिलीट करने तक की चेतावनी दे दी.

यूजर्स के उनसे लगातार 'दारू का कोटा' वाला सवाल करने और उनके पीएम मोदी का समर्थन करने पर मजाक उड़ाने वालों की जमकर क्लास लगाई. ट्रोलर्स को लताड़ लगाते हुए ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, 'किसी ने अब अगर मेरे देश का या मेरे लाइफस्टाइल का मजाक उड़ाया तो उसे डिलीट कर दूंगा. इस बारे में सचेत रहें और इसे मेरी चेतावनी ही समझें. यह एक गंभीर मामला है. इन हालातों से उबरने में मदद करें.'





बता दें कोरोना वारस के चलते अन्य सितारों की ही तरह ऋषि कपूर भी इन दिनों अपना पूरा समय अपने घर पर बिता रहे हैं. ऐसे में वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं और लगातार उन्हें इस महामारी से निपटने के लिए जरूरी तरीके अपनाने और खुद की सुरक्षा करने की सलाह दे रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 7:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर