• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी फिर मचाएगी सिल्वर स्क्रीन पर धमाल! जानें डिटेल्स

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी फिर मचाएगी सिल्वर स्क्रीन पर धमाल! जानें डिटेल्स

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी को फैंस फिर से रूपहले पर्दे पर देख सकते हैं. (File Photo)

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी को फैंस फिर से रूपहले पर्दे पर देख सकते हैं. (File Photo)

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने कहा था कि, वे रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के साथ काम करना चाहती हैं और अच्छी कहानी का इंतजार है. रितेश और जेनेलिया ने 2003 में 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दोनों की पहली मुलाकात भी इसी फिल्म के सेट पर हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) की जोड़ी बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में से एक है. दोनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अक्सर अपने प्यार, तकरार और लाइफ के खट्टे और मीठे पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिसे उनके फैंस भी बहुत लाइक करते हैं. दोनों 2012 से सुखी वैवाहिक जीवन बीता रहे हैं. फैंस लंबे समय से दोनों को एक साथ रूपहले पर्दे पर देखना चाहते हैं. अब फैंस की इस चाहत के पूरे होने का समय आ गया है. यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिख सकती है. जेनेलिया ने खुद इस बात का खुलासा किया है.

    हाल ही में रितेश और जेनेलिया बच्चों के डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) में बतौर गेस्ट जज शामिल हुए थे. कपल ने सेट पर अपने रिश्ते की शुरुआत के बारे में बताया था कि दोनों में नजदीकियां कैसे बढ़ीं? दोनों ने अपने विवाह और लाइफ के रोचक किस्से सुनाए. दर्शकों ने शो में दोनों की केमिस्ट्री को एन्जॉय किया.

    इससे दर्शकों को रितेश और जेनेलिया को एक साथ स्क्रीन पर फिर से देखने की उत्सुकता फिर से बढ़ गई. स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार जेनेलिया से पूछा गया कि, ‘दर्शक आप दोनों को एक साथ पर्दे पर कब देख पाएंगे’. इस पर जेनेलिया ने कहा कि, ‘मुझे आशा है कि ऐसा जल्द होगा. इस साल के अंत तक ऐसा हो सकता है.’ इससे पहले जेनेलिया ने एक बार कहा था कि, वे खुद रितेश के साथ काम करना चाहती हैं और इसके लिए केवल एक अच्छी कहानी का इंतजार है.

    रितेश और जेनेलिया ने 2003 में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. संयोग है कि, दोनों की पहली मुलाकात भी इसी फिल्म के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों ने फिल्म ‘मस्ती’ में एक साथ काम किया. इसके बाद दोनों 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ में दोनों सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई दिए. रितेश और जेनेलिया ने 2012 में ही विवाह कर लिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज