• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रितेश देशमुख ने Trolls को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले- 'अपनी बीवी पर ध्यान दें, मेरी पर नहीं'

रितेश देशमुख ने Trolls को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले- 'अपनी बीवी पर ध्यान दें, मेरी पर नहीं'

रितेश और जेनेलिया ने 2012 में शादी की थी. (फोटो साभारः Instagram/riteishd)

रितेश और जेनेलिया ने 2012 में शादी की थी. (फोटो साभारः Instagram/riteishd)

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) काफी कूल एक्टर हैं. अब उन्होंने ट्रोलर्स (Riteish Deshmukh responding troller) को अपने ही अंदाज में जवाब दिया है. वे जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के साथ अरबाज खान के चैट शो में पहुंचे थे, जिसका एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को यूं तो किसी तरह की ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ता, लेकिन जब मौका आता है, तो वे जवाब देने से भी नहीं चूकते. एक्टर काफी शांत स्वभाव के हैं, शायद ही किसी ने उन्हें गुस्सा होते हुए देखा होगा. उन्होंने अपने कूल अंदाज को बरकरार रखते हुए ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया है. ट्रोलर ने रितेश को अपनी पत्नी पर ध्यान देने की नसीहत दे दी. जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) ने भी ट्रोलर्स को जवाब दिया है.

    हाल में रितेश अपनी पत्नी जेनेलिया के साथ अरबाज खान के चैट शो ‘पिंच 2’ में पहुंचे थे. शो के दौरान अरबाज ने एक्टर को दिखाया कि किस तरह ट्रोलर्स सोशल मीडिया पर उन्हें और उनकी पत्नी को ट्रोल करते हैं. एक ट्रोलर ने रितेश के लिए लिखा था कि उन्हें अपनी पत्नी पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए. इस पर एक्टर हंस-हंसकर लोटपोट हो गए. आखिर में, वे ट्रोलर को जवाब देते हुए कहते हैं, ‘मैं भी चाहता हूं कि आप अपनी बीवी पर ध्यान दें, मेरी बीवी पर नहीं.’


    अरबाज खान के चैट शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें अरबाज जेनेलिया के सामने एक ट्रोलर का कमेंट पढ़ते हैं. ट्रोलर ने जेनेलिया को ओवरएक्टिंग करने वाली चीप वल्गर आंटी बताया है. ट्रोलर लिखता है, ‘चीप, बेशर्म और वल्गर आंटी जो हर समय ओवरएक्टिंग करती है…’ जेनेलिया ऐसा कमेंट पढ़कर हैरान रह जाती हैं. वे गुस्से में कहती हैं, ‘लगता है कि घर पर इनके साथ अच्छा नहीं हो रहा है. भाईसाहब, उम्मीद है कि आप ठीक-ठाक होंगे. शो के दौरान अरबाज ने कपल को उस मोमेंट की भी याद दिलाई, जब रितेश एक इवेंट के दौरान प्रीति जिंटा को किस कर रहे थे.’

    ये भी पढ़ें: मूस जट्टाना ने शमिता शेट्टी के ‘Bigg Boss 15’ में एंट्री को लेकर उड़ाया उनका मजाक

    बता दें कि रितेश और जेनेलिया की पहली मुलाकात साल 2003 में फिल्म ‘मुझे तेरी कसम’ के सेट पर हुई थी. इन्होंने दस साल तक डेट करने बाद, 2012 में शादी कर ली थी. इस रिश्ते से उनके दो बेटे हैं. उन्होंने कई फिल्मों में साथ काम किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज